राजधानी दिल्ली के करोल बाग स्थित अर्पित होटल में मंगलवार सुबह आग लग गई

राजधानी दिल्ली के करोल बाग स्थित अर्पित होटल में मंगलवार (12 फरवरी) सुबह आग लग गई. आग होटल की सबसे ऊपरी मंजिले पर लगी है. होटल में आग की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की गाड़ियों ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया है.

17 लोगों की मौत की पुष्टि

न्यूज एजेंसी ANI की रिपोर्ट के मुताबिक, होटल की आग में झुलसने से 17 व्यक्ति की मौत हो गई है. जो लोग होटल में फंसे हुए हैं उन्हें निकालने का काम जारी है. हालांकि अभी तक इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है कि आखिरकार ये आग लगी कैसे.

जान बचाने के लिए इमारत से कूदे लोग

मंगलवार की सुबह अचानक अर्पित पैलेस होटल के अंदर से आग की लपटें आने लगी. देखते-देखते आग पूरी मंजिल पर फैल गई. इससे होटल में अफरा-तफरी का मौहाल हो गया. लोग जान बचाने के लिए भागने लगे. इतना ही नहीं अपनी जान बचाने के लिए लोग होटल की इमारत से कूदने लगे. 

जानकारी के मुताबिक, होटल से अब तक 25 से ज्यादा लोगों को इमारत से सुरक्षित निकाला जा चुका है. इमारत में अब भी कई लोगों के फंसे होने की आशंका है. फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं. आग में झुलसे कई घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दिल्ली दमकल विभाग के मुख्यालय के एक अधिकारी ने आईएएनएस को बताया कि करोलबाग के अर्पित पैलेस होटल से सुबह 4.30 बजे फोन आया जिसके तुरंत बाद दमकल की 25 गाड़ियां घटनास्थल पर भेजी गईं.

loading...
error: Content is protected !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com