राणा दग्गुबाती को पसंद है सुपरहीरो फिल्म करना, ‘हाउसफुल 4’ में नाना की जगह आएंगे नजर

अभिनेता राणा दग्गुबाती का कहना है कि वह भारतीय संदर्भ में सुपरहीरो जॉनर की फिल्म करना चाहेंगे. यह पूछे जाने पर कि क्या राणा सुपरहीरो फिल्म करना चाहते हैं? इस पर उन्होंने न्यूज एजेंसी आईएएनएस से कहा, “मैंने एक की है, ‘बाहुबली’.” राणा ने हंसते हुए कहा, “यह आपके लिए सुपरहीरो फिल्म थी.” राणा ने ‘बाहुबली’ में मुख्य खलनायक की भूमिका की थी.

सकारात्मक भूमिका निभाए जाने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “मैं भारतीय संदर्भ में यहां की सोच और पटकथा के पहलू से यह करना चाहूंगा. सुपरहीरो होना एक अनुभव है, जो आप दर्शकों को देते हैं. यही कारण है कि हल्क, थानोस और सभी बड़े सुपरहीरो इसलिए हैं क्योंकि आप थिएटर जाते हैं तो आप फिल्मकारों की बनाई हुई दुनिया में प्रवेश करते हो.” अभिनेता राणा दग्गुबाती ने फिल्म ‘हाउसफुल 4’ की शूटिंग शुरू कर दी है. उन्हें आगामी फिल्म ‘हाउसफुल 4’ में नाना पाटेकर की जगह लिया गया है. राणा ने हाल ही में ट्वीट किया था, “‘हाउसफुल 4’ के सेट पर जा रहा हूं. बहुत लंबे समय बाद मुंबई में शूटिंग!”

छेड़छाड़ के आरोपों के बीच राणा (33) को ‘हाउसफुल 4’ में नाना पाटेकर के स्थान पर लिया गया. नाना पाटेकर पर अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने वर्ष 2008 में फिल्म ‘हॉर्न ऑफ प्लीज’ के सेट पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है. इन दिनों फिल्म की शूटिंग मुंबई में चल रही है. इसमें अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सेनन, कीर्ति खरबंदा और पूजा हेगड़े जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com