रात के जगह सुबह करें सेक्स, मिलेंगे काफी फायदे

ये तो आप जानते ही हैं, प्यार जिंदगी का अहम हिस्सा है और उतना ही जरुरी शारीरिक संबंध यानि सेक्स भी होता है. सेक्स हर किसी की लाइफ में आज आम बात हो गई है. अगर कोई रिलेशन में है तो उनमे सेक्स होगा ही ये बात पक्की है.  एक लड़के और लड़की के प्यार को तो आप अच्छी तरह जानते ही होंगे. ऐसे ही प्यार में शारीरिक सम्बन्ध का होना भी जरुरी है. अक्सर लोग रात में सेक्स करना पसंद करते हैं जब सभी सो जाते हैं. रात के समय सेक्स करने से उनकी थकान उतर जाती है और दोनों को एक दूसरे के लिए काफी टाइम भी मिलता है. लेकिन अगर आप सुबह के समय सेक्स करते है तो काफी फायदे होते हैं. नहीं जानते तो जानिए सुबह के सेक्स में क्या लाभ मिल सकते हैं आपको.

सुबह के समय संबंध बनाने के फायदे

* इच्छा में वृद्धि: सुबह के समय आप तरोताजा होते है और संबंध बनाने की इच्छा बढ़ती है. इससे आपके रिश्ते में प्यार बरकरार रहता है. 

* वजन: सुबह संबंध बनाने से एक बार में करीब 300 कैलोरी खर्च होती है, जिससे वजन कम होता है.

* प्रतिरोधक क्षमता: सुबह संबंध बनाने से शरीर में इम्मुनोग्लोबुलिन A बनने की मात्रा में वृद्धि होती है जिससे आपकी प्रतिरोधक क्षमता बढती है. इससे शरीर बीमारियों से डटकर सामना कर पाता है.

* त्वचा में चमक: संबंध बनाने से शरीर में एस्ट्रोजन हार्मोन का लेवल बढ़ जाता है. इससे महिलाओं की त्वचा चमकदार होती है.

* हार्ट अटैक: सुबह के समय संबंध बनाने से रक्तचाप काफी हद तक कम हो जाता है जिससे हार्ट अटैक आने की संभावना भी कम हो जाती है. 

loading...
error: Content is protected !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com