Breaking News

रालोसपा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक पटना में शुरू हो चुकी है

रालोसपा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक पटना में शुरू हो चुकी है और कहा जा रहा है कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा बैठक में बड़ा एलान कर सकते हैं। उनके एेलान पर सबकी नजर टिकी है। एक ओर जहां एनडीए की भी इस बैठकर पर नजर है तो वहीं महागठबंधन भी उपेंद्र कुशवाहा के बयान का इंतजार कर रहा है।

बैठक में रालोसपा विधायक ललन पासवान नहीं पहुंचे हैं और उन्होंने पार्टी अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि उपेन्द्र कुशवाहा महागठबंधन की बैठक’कर रहे हैं, असली रालोसपा हमलोग हैं। अब हममें से कोई भी उपेंद्र कुशवाहा के साथ नहीं है। सभी विधायक और सांसद उनसे अलग हो चुके हैं।

वहीं, जीतनराम मांझी ने कहा है कि अब उपेंद्र कुशवाहा जल्द फैसला ले लें, देर करने से नुकसान ज्यादा होगा। उन्होंने कहा है कि एनडीए में उपेंद्र कुशवाहा के लिए कोई जगह नहीं है। 

वहीं उपेंद्र कुशवाहा पर जुबानी हमला करते हुए जदयू नेता रामेश्वर महतो ने कहा है कि समाज और नीतीश को छोड़ने पर उपेंद्र कुशवाहा अकेले रह जाएंगे। उपेंद्र कुशवाहा समाज में भ्रम फैला रहे हैं। उपेंद्र कुशवाहा कहीं भी जाएं, कुशवाहा समाज सीएम नीतीश के साथ है और रहेगा। 

रालोसपा नेता माधव आनंद ने कहा है कि एनडीए में घमासान मचा हुआ है। हमने बीजेपी के साथ गठबंधन किया था, नीतीश के साथ नहीं। आज भाजपा उस दल के सामने घुटने टेक रही है जिसका कोई जनाधार नहीं है। आने वाले लोकसभा चुनाव में तो इसकी कीमत बीजेपी को चुकानी ही पड़ेगी।

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com