राशिफल: 14 फरवरी का दिन आपकी राशि के लिए क्यों है खास, जानें

मेष (ARIES) (21 मार्च से 20 अप्रैल)
दिन अच्छा रहेगा। प्रोफेशनल और निजी दोनों स्तर पर प्रसन्न रहेंगे। कार्यस्थल पर सलाह को महत्व देंगे। समय सीमा के अंदर काम पूरा करने में सफल रहेंगे। घरेलू स्तर पर बदलाव करेंगे। रोमांटिक शाम बिताने जाएंगे। किसी की सहायता मिल जाने की उम्मीद है।
शुभ अंक-9, 
शुभ रंग-पीच।

 

वृष (TAURUS) (21 अप्रैल से 20 मई)
पिकनिक या मूवी का प्लान करेंगे। घर के लिए बड़ा सामान खरीदेंगे। वित्तीय स्तर पर मजबूती आएगी। सामाजिक क्षेत्र में किसी के व्यवहार से चोट पहुंचने के संकेत हैं। प्रेमी की तरफ से आपके ऊपर कोई दबाव बनेगा। वेंचर की योजना कार्यरूप ले सकती है।
शुभ अंंक-4, 
शुभ रंग-नीला।

 

मिथुन (GEMINI) (21 मई से 21 जून)
किसी की बेइंतहा परवाह से उत्साहित रहेंगे। परिवार के नौजवान की उपलब्धि पर सेलिब्रेशन का मूड बनेगा। पेंडिंग पड़ा काम पूरा हो जाने के संकेत हैं। सामाजिक स्तर पर मान-सम्मान बढ़ेगा। कार्यक्षेत्र में टीम में कुछ नए लोगों को शामिल कर सकते हैं।
शुभ अंक-1, 
शुभ रंग-हल्का सलेटी।

 

कर्क (CANCER) (22 जून से 23 जुलाई)
प्रोफेशनल मुद्दों पर भावनात्मक होने से बचें। पढ़ाई के स्तर पर चीजें बेहतर होगी। प्रोफेशनल क्षेत्र में गहन सोच का फायदा मिलेगा। बजट को लेकर सतर्क रहें। सेविंग्स पर ध्यान रख सकते हैं। फिटनेस पर जोर बढऩे की उम्मीद है। प्यार में पडऩे के संकेत हैं।
शुभ अंक-6, 
शुभ रंग-गहरा लाल।

 

सिंह : (जुलाई 23-अगस्त 23)
वित्तीय स्तर पर आ रही समस्याएं दूर होगी। प्रोफेशनल स्तर पर अहमियत बढ़ेगी। व्यापारी नेटवर्किंग का फायदा उठा कर डील अपने पक्ष में करने में सफल रहेंगे। सामाजिक मुद्दे पर योगदान दे सकते हैं। नेकनियती का कोई नाजायज फायदा उठाएंगा।
शुभ अंक-22, 
शुभ रंग-बैंगनी।

 

कन्या : (अगस्त 24-सितंबर23)
जटिल परिस्थिति को अच्छे से हेंडल कर लेंगे। संपत्ति में निवेश करेंगे। पढ़ाई के स्तर पर गाइडेंस की जरुरत है। प्रोफेशनल स्तर पर स्थिति सामान्य रखें। वित्तीय स्तर पर अनुमान सटिक साबित होगा। फिटनेस को मिशन बनाएंगे। स्वास्थ्य पर ध्यान दें।
शुभ अंक-9, 
शुभ रंग-सेंडी ब्राउन।

 

तुला : (सितंबर 24-अक्टूबर23)
प्रोफेशनल स्तर पर विश्वसनीयता बढ़ाकर रुतवा हासिल करेंगे। पढ़ाई के स्तर पर मेहनत कामयाब होगी। प्रतिद्वंदियों को पछाडऩे में सफल रहेंगे। वित्तीय स्तर पर आ रही समस्या दूर होगी। मार्गदर्शन से फायदा मिलेगा। प्यार आपके दरवाजे पर दस्तक दे सकता है।
शुभ अंक-2, 
शुभ रंग-मजेंटा।

 

वृश्चिक : (अक्टूबर 24-नवंबर 22)
महत्वपूर्ण लोगों से संपर्क बनाना फायदेमंद साबित होगा। बचपन के दोस्त से मुलाकात होगी। पहली नजर का प्यार लंबे समय तक बरकरार रहेगा। रोमांच के शौकीन लोग नए डेस्टिनेशन की तलाश में निकलेंगे। नए जगह पर घर शिफ्ट किए जाने की संकेत है।
शुभ अंक-5, 
शुभ रंग-पेरॉट ग्रीन।

 

धनु (SAGITTARIUS) (22 नवंबर से 21 दिसंबर)
नया घर खरीदेंगे। मशहूर होने के मकसद से सामाजिक स्तर पर सक्रियता बढ़ेगी। प्रोफेशनल स्तर पर आ रही समस्याओं को मैनेज करने में सफल रहेंगे। पढ़ाई के क्षेत्र में पेंडिंग काम को प्राथमिकता देंगे। उधार लिया हुआ रकम समय से लौटा देंगे। फिट रहेंगे।
शुभ अंक-8, 
शुभ रंग-मरुन।

 

मकर (CAPRICORN) (21 दिसंबर से 19 जनवरी)
प्रोफेशनल स्तर पर दिलचस्पी के विरुद्ध काम करेंगे। बीमारी से निपटने के प्रयास करेंगे। शेप में बने रहने के लिए लगातार मेहनत करें। आमदनी का जरिया तलाश करने की जरूरत है। पारिवारिक उलझन में ऊर्जा बर्बाद करेंगे। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।
शुभ अंक-5, 
शुभ रंग-एक्वा ग्रीन।

 

कुम्भ (AQUARIUS) (20 जनवरी से 18 फरवरी)
फायदेमंद वेंटर में पार्टनरशिप लेंगे। शादी के आयोजन की तैयारी शुरु होने की उम्मीद है। प्रोफेशनल स्तर पर मिली कामयाबी से मनोबल ऊंचा हो जाने की संभावना है। कहीं रोमांचक यात्रा पर जाने की योजना बना सकते हैं। सेहत संतोषजनक होगा।
शुभ अंक-22, 
शुभ रंग-बैंगनी।

 

मीन (PISCES) (19 फरवरी से 20 मार्च)
प्रोफेशनल स्तर पर खुद पर भरोसा रखें। विदेश जाकर पढ़ाई करने के इच्छुक छात्र जानकार से सलाह मशविरा करेंगे। वित्तीय स्तर पर सही मैनेजमेंट का लाभ मिलेगा। खुले विचारों की सराहना होगी। व्यापारिक यात्रा से सफलता के कई राह खुल जाने की संभावना है।
शुभ अंक-4, 
शुभ रंग-नीला।

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com