रिपोर्ट के अनुसार महिला के कपड़ों को जब्त कर लिया गया है, पर्यटक के कपड़ों पर आरोपी के NDA के निशान पाए गए

 दुबई में एक भारतीय व्यक्ति पर एक आवासीय टॉवर की लिफ्ट के अंदर एक ब्रिटिश पर्यटक का यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया गया है. दुबई कोर्ट ऑफ़ फ़र्स्ट इंस्टेंस में 24 वर्षीय भारतीय कामगार पर आरोप लगाया गया है. अभियोजन पक्ष ने उस पर 35 वर्षीय पर्यटक को अनुचित तरीके से छूने का आरोप लगाया है. 

पीड़िता के हवाले से खलीज टाइम्स ने बताया, ”शाम लगभग चार बजकर 40 मिनट की यह घटना है. मैं 37वीं मंजिल पर जिम में योग करने जा रही थी. एक एशियाई व्यक्ति मेरे साथ लिफ्ट में था. उसमें सिर्फ हम दोनों थे. वह मुझे छूने के लिए एक तरह से मेरे करीब खड़ा था. मैं दूर हट रही थी लेकिन वह मेरे बाईं ओर से नहीं हटा.” पीड़िता ने सरकारी अभियोजक जांचकर्ता को बताया, ”वह 34वीं मंजिल पर उतर गया और जब मैं 37वीं मंजिल पर पहुंची तो मैंने पाया कि उसके वीर्य के निशान मेरे कपड़ों पर थे.” 

रिपोर्ट के अनुसार पीड़िता ने इस बात की सूचना होटल सुरक्षाकर्मियों को दी और सर्विलांस कैमरों की जांच की गई. लिफ्ट में कोई कैमरा नहीं था लेकिन आरोपी उस कैमरे में कैद हो गया जब वह लिफ्ट में घुसा था. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्होंने अगले दिन इसी टॉवर से संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया, ”उसने पूछताछ के दौरान स्वीकार किया कि वह उसे छूने के इरादे से महिला के बहुत करीब खड़ा था.” 

रिपोर्ट के अनुसार महिला के कपड़ों को जब्त कर लिया गया है. पर्यटक के कपड़ों पर आरोपी के डीएनए के निशान पाए गए है. फैसला 25 फरवरी को सुनाया जाएगा. हिरासत में लिये गये भारतीय कामगार ने अदालत में आरोपों से इनकार किया है.

loading...
error: Content is protected !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com