रील में नहीं रियल में देखिये तेरी मेहरबानियाँ

हिन्द न्यूज़ डेस्क। आखिर क्यों इस डॉग ने अपना खाना-पीना छोड़ दिया, क्यों इसका रो-रो कर बुरा हाल है अपना खाना-पीना तक छोड़ दिया है इसने, आप भी देखिये कौन है यह डॉग  और क्यों छोड़ दिया इसने  अपना खाना.

dog-620x400

जानकारी के अनुसार दिल्ली के अशोक नगर इलाके में एक छोटी बच्ची की नाले में गिरकर डूबने से मौत हो गई. उसकी मौत से घरवालों के साथ-साथ उसका साथ खेलने वाला कुत्ता भी काफी दुखी है. कोडंली में रहने वाली रूबी नाम की छोटी बच्ची की सोमवार शाम को घर के पास के नाले में डूबने से मौत हो गई. जिसके बाद से उस कुत्ते ने खाना पीना बंद कर दिया है.

यह भी पढ़ें-व्हाट्सऐप में मिलेंगे अब कुछ और नये फीचर्स

इतना ही नहीं कुत्ता उस जगह से हटने का नाम नहीं ले रहा जहां पर डूबने से रूबी की मौत हुई थी. खबर के मुताबिक, रूबी रोज अपने उस कुत्ते के साथ खेलती थी. वह पूरा-पूरा दिन उस कुत्ते के साथ खेलकर बिता देती थी. रूबी की मानसिक हालत ठीक नहीं थी.

यह भी पढ़ें-बुर्के खरीदना-बेचना तो दूर सिले भी नहीं जाएंगे अब

सोमवार को रूबी उस कुत्ते के साथ खेल रही थी. लेकिन अचानक वह गायब हो गई. परिवार वालों ने उसकी काफी खोजबीन की लेकिन वह नहीं मिली. फिर पुलिस को बुलाया गया और पुलिस को जानकारी देकर रूबी की बॉडी को बाहर निकाला गया. रूबी के घरवालों और पुलिस ने देखा कि वहां वह कुत्ता बैठा-बैठा रो रहा था और उन लोगों के रूबी की बॉडी को निकालने पर तेज-तेज भौंक रहा था.

यह भी पढ़ें-कुत्ते की मौत से दुखी युवक ने की आत्महत्या

अब पुलिस ने रूबी की बॉडी का पोस्टमॉर्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है. लेकिन कुत्ता अब भी उसी जगह बैठा हुआ है जहां रूबी डूबी थी. वह लगातार रो रहा है और बिना कुछ खाए पिए वहीं पड़ा है.

 

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com