रेस 3: इस डायलॉग का वरुण ने भी उठाया मज़ाक

बॉलीवुड के सुल्तान से सिकंदर बने अभिनेता सलमान खान की मोस्ट वेटेड फिल्म ‘रेस 3’ अब रिलीज़ के लिए तैयार है. फिल्म के धमाकेदर ट्रेलर के बाद फिल्म की सारी टीम इसके प्रमोशन में जुट गई हैं. जहाँ फिल्म एनालिस्ट और सलमान के प्रशंसकों को  ‘रेस 3’ काफी पसंद आया तो वहीं, वहीं सोशल मीडिया पर यह ट्रोलिंग का शिकार हुआ. फिल्म का एक खास डायलॉग Our business is our business, none of your business पर लोगों फिल्म ‘रेस 3’ और अभिनेत्री डेजी शाह का जोर से मज़ाक उठा रहे हैं. ट्रेलर के में सलमान के डायलॉग से ज्यादा  डेजी शाह का यह डायलॉग फेमस हो गया है. डेजी शाह को इस डायलॉग के लिए जहाँ ट्रोल किया जा रहा है. अब टीम की डेजी के बचाव में उतर आई और हर कोई इस डॉयलोग का उपयोग फिल्म के प्रमोशन के लिए करता नज़र आ रहा है. अब इस  क्रम में वरुण धवन ने फिल्म के प्रमोशन और डेजी शाह एक बचाव में इस डायलॉग को बोलते हुए अपना वीडियो अपने इंटाग्राम पोस्ट किया है.

दरअसल यह वीडियो वरुण ने नहीं बल्कि फिल्म के निर्देशक रेमो डीसूज़ा ने अपने इंटाग्राम पोस्ट पर शेयर किया है. जिसमें रेमो और वरुण बातचीत करते नज़र आ रहे हैं. यहाँ उन्हें कोई बीच में टोकता है तो वरुण फिल्म ‘रेस 3’ का डायलॉग बोलते हुए कहते हैं, Our business is our business, none of your business .

बता दें कि फिल्म ‘रेस 3’ का निर्देशन रेमो डीसूज़ा ने किया है. जिसमें सलमान खान के साथ अनिल शर्मा, डेजी शाह, जैकलीन फर्नांडीज़, बॉबी देओल , साकिब सलीम, और फ्रेड्डी दारुवाला नज़र आएंगे. फिल्म अगले माह ईद के मौके पर 15 जून को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

देखें विडियो:-

#noneofyourbusiness @varundvn #race3

A post shared by Remo Dsouza (@remodsouza) on

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com