रोहित शर्मा की मुंबई में शानदार बल्लेबाजी, इस अंदाज में बेटी के नाम की फिफ्टी

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आखिरी लीग मुकाबले में मुंबई ने कोलकाता की टीम को हराकर अपने पिछले मैच की हार का बदला ले लिया. इस जीत के साथ ही मुंबई की टीम ने प्लेऑफ में बेहतर नेट रनरेट के कारण टॉप की पोजीशन भी हासिल कर ली. इस मैच में मुबई ने कोलकाता को हर विभाग में मात दी. वहीं मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने शानदार फिफ्टी लगाई और कोलकाता के खिलाफ अपना खोया फॉर्म भी हासिल किया. फिफ्टी लगाने के बाद रोहित ने स्टाइल से अपनी बिटिया को याद किया. 

हर विभाग में मुंबई ने दी कोलकाता को मात
इस मैच में मुंबई की टीम को जहां प्लेऑफ की टॉप टू पोजीशन में पहुंचने के लिए जीत बहुत जरूरी थी, वहीं कोलकाता को भी प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए जीत से कम कुछ भी नहीं चाहिए था. टॉस जीतकर मुंबई ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और शुरू से ही कोलकाता के बल्लेबाजों पर बेहतरीन दबाव बनाया और कोलकता को सात विकेट पर केवल 133 रनों पर रोका. इसके बाद मुंबई के लिए रोहित ने शानदार हाफ सेंचुरी लगाई और टीम को मैच जिताकर ही पवेलियन वापस लौटे.

दबाव में नहीं आए रोहित, बिना जोखिम लगाई फिफ्टी
मुंबई के लिए लसिथ मलिंगा ने सबसे ज्यादा तीन विकेट लिए और उसके साथ ही जसप्रीत बुमराह और हार्दिक पांड्या ने दो-दो विकेट लिए जबकि क्रुणाल पांड्या अपने चार ओवर में 14 रन देकर सबसे किफायती गेंदबाज रहे. दूसरी तरफ रोहित शर्मा ने कोलकाता के गेंदबाजों को खुद पर हावी होने नहीं दिया और आठ चौकों के साथ केवल 48 गेदों पर 55 रन ठोक दिए. हाफ सेंचुरी पूरी करने के बाद रोहित ने अपना बल्ला इस अंदाज में सहलाया जैसे वह कोई बच्चा हो. रोहित अपनी फिफ्टी अपनी बिटिया समायरा को डेडिकेट कर रहे थे.

मैच के बाद भी बिटिया के साथ खेलते दिखे रोहित
इस मैच के बाद रोहित मैदान में अपनी बिटिया समायरा के साथ खेलते नजर आए. उनके साथ समायरा की मम्मी रितिका भी थीं. इस दौरान समायरा पूरे समय बहुत ही खुश नजर आ रहीं थी. मैच के बाद रोहित ने बताया, “मेरी बेटी हर मैच में मुझे देखने आती है लेकिन पिछले मैचों में ज्यादा रन नहीं बना सका था. आज जब मैंने रन बनाए लेकिन तब वह सो रही थी.”रोहित इसी साल जनवरी में ही पापा बने हैं. उस समय वे ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर थे और उन्हें दौरे के बीच में से वापस मुंबई आना पड़ा था.

क्वालिफायर वन में होगा मुंबई-चेन्नई के बीच मुकाबला
अब मुंबई का प्लेऑफ में मुकाबला चेन्नई से उसी के घरेलू मैदान पर होना है. पिछली बार मुंबई ने इस मैदान पर चेन्नई को हराया था. इससे पहले चेन्नई की टीम अपने घरेलू मैदान पर इस सीजन में कोई मैच नहीं हारी थी. वहीं चेन्नई ने भी मुंबई को लीग मैचों में उसी के घरेलू मैदान पर हराया था.

loading...
error: Content is protected !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com