‘लड़के और बहू के चक्कर में आकर रामगोपाल तोड़ रहे पार्टी’

हिन्द न्यूज़ डेस्क। समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने बुधवार को लखनऊ में समाजवादी पार्टी ऑफिस में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि रामगोपाल यादव भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) से मिले हुए हैं और पार्टी तोड़ने में लगे हैं.

mulayam-singh-yadav_650x400_61483334624

यह भी पढ़ें-  बीजेपी कर सकती है अपने उम्मीदवारों की घोषणा

मुलायम ने कहा कि मेरे पास जो कुछ था वो दे दिया. अब न पार्टी बदलेगी और न ही सिंबल. मैं नहीं चाहता कि पार्टी टूटे. मुझे कार्यकर्ताओं पर पूरा भरोसा है. मुलायम यादव ने कहा की हमारी पार्टी को अलग करने में कौन लगा हुआ है, वे लोग बीजेपी से मिले हैं, शिष्टाचार में मैंने सबका सम्मान किया है.

पार्टी बनाने के लिए लाठियां खाईं हैं. बीजेपी के नेताओं के संपर्क में कौन है? हम नहीं चाहते पार्टी टूटे, कितनी तकलीफे झेली. मैंने और शिवपाल दोनों कितनी बार जेल गए आप सबको पता है, शिवपाल रात को छुप जाता था, दिन में प्रचार करता था, अब मेरे पास क्या बचा, जो था सब दे दिया, अब मेरे पास सिर्फ आप लोग बचे हैं.

यह भी पढ़ें-  इराकी बल आईएस के कब्जे वाले मोसुल में आगे बढ़े

पार्टी को टूटने नही देंगे, न तो पार्टी का नाम नहीं बदलेंगे न चिन्ह बदलेंगे, मेरी कलम से नहीं बदलेगा, मुझे कार्यकर्ताओं पर पूरा भरोसा है. रामगोपाल अखिल भारतीय समाजवादी पार्टी नाम रख रहे है, मुझसे कहता मैं उसके लड़के-बहू को बचा लेता, लेकिन गलत जगह जाकर सहायता क्यों मांग रहा है?

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com