लालू ने पीएम पर की अभद्र टिप्पणी, जिसे सुनकर आपके भी कान खड़े हो जाएंगें

हिन्द न्यूज़ डेस्क| सियासत में चलने वाली जुबानी जंग ने एक नया ही मोड़ ले लिए है. इस बार लालू ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है. लेकिन बीजेपी ने इस पर पलटवार करते हुए उन्ही पर वापस निशाना साध दिया है.

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद द्वारा प्रधानमंत्री को लेकर किए गए अमर्यादित ट्वीट के बाद बिहार में विपक्षी दल के सदस्यों ने उन्हें जुबान संभालने की नसीहत दी है.

Lalu prasad yadav, RJD, Narendra Modi, PM Modi, Paytm, Naotebandi, China company

यह भी पढ़ें-  39 की आयु 31 का राज, जानिए विवेकानंद की कम उम्र में मौत की वजह

बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने जहां लालू को जुबान संभालने की नसीहत दी है, वहीं राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में शामिल हिन्दुस्तान आवाम मोर्चा (हम) ने इस बयान के खिलाफ आंदोलन तक की धमकी दे डाली है.

पूर्व केंद्रीय मंत्री लालू प्रसाद यादव ने बुधवार रात सेना के जवान द्वारा दिए जा रहे खाने को लेकर प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए ट्वीट कर कहा, “जिस जवान को राष्ट्र सम्मान देना चाहिए, उसे सजा दी जा रही है. दोगली पार्टी के दोगले प्रधानमंत्री की दोगली राष्ट्रनीति. जवानों को तो बख्श दो.”

इस ट्वीट के बाद भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडेय ने लालू प्रसाद को नसीहत देते हुए गुरुवार को ट्वीट कर कहा, “लालू जी, आप अपनी जुबान संभाल लीजिए। अगर बिहार की जनता बौखलाई तो इस बार राजद का नामोनिशान मिटा देगी.”

 

इधर, पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की पार्टी हम के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने लालू के इस ट्वीट पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सजायाफ्ता लालू प्रसाद को प्रधानमंत्री पद की गरिमा का ख्याल रखना चाहिए.

उन्होंने कहा, “लालू के ऐसे ट्वीट से राजनीति शर्मसार हुई है. उन्हें प्रधानमंत्री से माफी मांगनी चाहिए। अगर ऐसा नहीं होता है तो हम पार्टी इस मुद्दे को लेकर सड़क पर उतरेगी.”

यह भी पढ़ें- सैनिकों की पुकार, अब तो सुन लो सरकार, दर्द है अपार

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com