अब जल्द ही आने वाला है तीन स्क्रीन वाला लैपटॉप

हिन्द न्यूज़ डेस्क। अब लेपटॉप कि दुनिया में एक नए लेपटॉप का अविष्कार शामिल होने वाला है.  गेमिंग पीसी मेकर रेज़र ने अमरीका के लास वेगस में आयोजित कंज़्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स शो में तीन 4K स्क्रीन वाला लैपटॉप पेश किया है. ‘प्रोजेक्ट वलरी’ के तहत रेज़र ने इस लैपटॉप की अवधारणा तैयार की है. कंपनी ने दावा किया कि प्रॉजेक्ट वलरी के तहत इस तरह का दुनिया का यह पहला पोर्टेबल लैपटॉप है.

download-5

गौरतलब है कि प्रोजेक्ट वलरी एक मॉडल है और रेज़र ने अभी इसे जारी करने की तारीख़ और कीमत का एलान नहीं किया है.इसमें दो अतिरिक्त स्क्रीन स्लाइड हैं जो सेंट्रल डिस्प्ले से अलग हैं और ये ऑटोमैटिक तंत्र से जुड़े हुए हैं. एक विश्लेषक ने इस डिज़ाइन की तारीफ़ की है. गेमर्स के लिए यह लैपटॉप काफी मुफ़ीद है. तीनों स्क्रीन का साइज़ 17 इंच है.

यह भी पढें लो अब चाय हटायेगी चश्मा !

लैपटॉप फ़ोल्ड कर बंद करने के बाद 1.5 इंच पतला हो जाता है. रेज़र का कहना है कि यह लैपटॉप स्टैंडर्ड गेमिंग लैपटॉप की तुलना में ज़्यादा तगड़ा है.गेमिंग एनलिस्ट जोनाथन वागस्टाफ़ ने इसे लेकर कहा कि सामान्य रूप से गेमर्स इन दिनों एक से ज़्यादा मॉनिटर का इस्तेमाल करते हैं. हालांकि यह असामान्य है

यह भी पढें इतिहास का गैंडा बनाएगा करोड़पति

आपको बता दे कि ई-स्पोर्ट्स टूर्नामेंट के कारण गेमर्स की संख्या लगातार बढ़ रही है. वागस्टाफ़ ने कहा कि ऐसी मशीनों की मांग आर्किटेक्चरल और ग्राफ़िक डिजाइन फ़र्मों के बीच बढ़ रही है. उन्होंने कहा, ”यह दिलचस्प है कि पहले पांरपरिक रूप से एपल के उत्पादों में ऐसा देखने को मिलता था.

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com