वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई से राज ठाकरे ने इंटरव्यू के दौरान कही ऐसी बात

हिन्द न्यूज़ डेस्क। पत्रकारिता जगत के वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने अपने जीवन में कई बड़ी से बड़ी हस्तियों के इंटरव्यू लिए है. अभिनेता से लेकर नेता तक सबको उनके तीखे सवालों से होकर गुजरना पड़ता है. राजदीप ने अपने जीवन के ऐसे ही एक इंटरव्यू के बारे में बताया है.राजदीप सरदेसाई का ऐसा ही एक इंटरव्यू था महाराष्ट्र नव निर्माण सेना के मुखिया राज ठाकरे के साथ. इस इंटरव्यू में राज ठाकरे ने राजदीप के सवालों से परेशान होते हुए ये तक कह दिया कि तुम्हारे साथ इंटरव्यू में मैं गुस्से में कुछ भी बोल देता हूं, बाकी के साथ शांत रहता हूं.

वसुंधरा राजे महिला किम जोंग उन की तरह काम कर रही: कुमार विश्वास

पिछले दिनों वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का इंटरव्यू लिया. ये इंटरव्यू सोशल मीडिया पर काफी चर्चित रहा. दरअसल इस इंटरव्यू में प्रणब मुखर्जी ने एक वक्त राजदीप को लगभग हड़काते हुए ये कह दिया कि शायद आप भूल रहे हैं कि आप एक पूर्व राष्ट्रपति से बात कर रहे हैं, मुझे बोलते हुए बीच में ना टोकें. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लोगों ने राजदीप का जमकर मजाक उड़ाया था.

बहाराइच में नकली नोट छापने वाले फर्जी डॉक्टर गिरफ्तार, 24 हजार के अर्धनिर्मित नोट बरामद

दरअसल इंटरव्यू के दौरान राजदीप सरदेसाई राज ठाकरे से उनकी भाषा शैली को लेकर सवाल पूछ रहे थे। राजदीप ने राज ठाकरे से कहा कि आपकी भाषा काफी उग्र रहती है जबकि उद्धव ठाकरे की भाषा शांत रहते हैं। इस सवाल पर राज ठाकरे ने कहा कि जो जैसा रहता है मैं उससे उस तरीके से बात करता हूं। अपनी बात को आगे रखते हुए राज ठाकरे ने कहा कि जब मैं तुम्हारे साथ इंटरव्यू देता हूं तो उग्र होता हूं बाकी के साथ शांत रहता हूं। सिर्फ इतना ही नहीं इंटरव्यू में एक वक्त जब राजदीप आवेश में आकर राज ठाकरे से एक के बाद एक सवाल पूछने लगे तो राज ने स्पष्ट तौर पर कहा कि ये इटरव्यू है पूछताछ नहीं हो रही है..पीछे होकर बैठो और आवाज नीचे रखो.

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com