वायरल तस्वीर: नदी पर चलते हुए बर्फ की बनी लोमड़ी

हिन्द न्यूज़ डेस्क| इन दिनों सोशल मीडिया पर एक तस्वीर बहुत वायरल हो रही है, जिसे देखने के बाद आपकी आंखें फटी रह जाएंगी. इस तस्वीर में एक लोमड़ी नदी पार कर रही है. नदी पार करने के बीचों-बीच लोमड़ी एक आइस क्युब बन जाती है शायद किसी जादू से कम नहीं है.

ठंड का कहर इस समय पूरे उत्‍तर भारत में ही नही बल्कि दुनिया के कई हिस्सें इसकी चपेट में है. लगातार पड़ती बर्फ और आंधी की वजह से टेम्प्रेचर फ्रीजिंग पॉइंट तक पहुंच गया है. हाल ही में जर्मनी का एक मामला सामने आया है. जहां नदी पार कर रही एक लोमड़ी ठंड के कारण बर्फ में ही जम गई.

इन संकेतों से जानें की आप अपने रिलेशनशिप को आगे बढ़ा पाने में समर्थ हैं या नहीं

बता दें कि सोशल मीडिया पर इन दिनों बर्फ में जमी लोमड़ी की फोटो काफी वायरल हो रही है. बताया जा रहा है कि लोमड़ी की ये तस्वीर उसके डेन्यूब नदी में गिरने के 4 दिन बाद ली गई है. गोरतलब है कि 4 दिन पहले ये लोमड़ी दक्षिण पश्चिम जर्मनी के काले वन से बहने वाली डेन्यूब नदी को पार कर रही थी.

उसी दौरान लोमड़ी जमी हुई डेन्यूब नदी में गिर गई. नदी में फंस जाने की वजह से वो यहां से निकल नहीं पाई और बर्फ में ही जम गई. इसके बाद पास रहने वाले एक शख्स ने जब लोमड़ी की बॉडी को इस हाल में देखा तो उसने बर्फ को कटवाकर लोमड़ी की बॉडी को निकाला.

रात में सोते वक्त अगर अक्सर आपकी भी खुल जाती हैं आंख, तो हलके में न लें ये बात

बर्फ की सिल्ली में जमी हुई लोमड़ी की इस तस्‍वीर को फोटोग्राफर जोहानेस स्‍थेले ने अपने केमरे से कैप्‍चर किया. जिसके बाद ये सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई. बता दें कि अब तक यूरोप में ठंड से लगभग 60 लोगों की मौत हो चुकी है.

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com