वायरल वीडियो: खुद के बाल काटने का नायाब तरीका

हिन्द न्यूज़ डेस्क| आज सोशल मीडिया पर लोग रोजाना तरह तरह के वीडियो को शेयर करते है. जिनमे से कुछ इतने गजब के होते है की आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. ये एक ऐसा वीडियो है जिसमे एक आदमी अपने सर के बालों के साथ ऐसा कुछ करता है की आप देखते ही दंग रह जाएंगे. यकीन न हो तो आप इस वीडियो को एकबार जरूर देखें. आपकी नजर भी इसकी इस हरकत पर टिकी रह जाएंगी. वीडियो में शख्स अपने बालों में आग लगाता नजर आ रहा है.

पोस्टमार्टम के दौरान डेडबॉडी से अचानक आने लगी खर्र-खर्र की आवाज, इसके बाद जो हुआ…

जानकारी के लिए बता दें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर बने ‘WoW’ नामक पेज पर वीडियो को एक मेलशियाई महिला ने शेयर किया है. कमाल की बात तो ये है कि दर्शकों को इस व्यक्ति की हरकत इतनी अजीबो गरीब लगी कि वीडियो को बड़ी तेजी से शेयर करने लगे और देखते ही देखते यह वीडियो वायरल होने लगा.

Ada2 sja ini orng hehehe

Posted by Hellen Gubilil on Mittwoch, 10. Januar 2018

पेड़ के डाल से उतर तोता जा बैठा जलती अलाव के पास और फिर…

यकीनन आपने आज से पहले कोई ऐसा इंसान तो नहीं देखा होगा जो अपने बालों को कटवाने के बजाए उन्हें जलाता हो. वीडियो में शख्स बड़े इत्मीनान से एक कुर्सी पर बैठकर गोद में एक शीशा लिए अपने बालों को जला रहा है. वह हाथ में एक जलती हुई लकड़ी पकड़े हुए है, जिसे बार-बार वह अपने बालों के पास ले जाता है और अपने बालों में उसकी मदद से आग लगा लेता है.

VIDEO : यहां पर पड़ रही इतनी ज्यादा ठंड, नदी में ही जम गए मगरमच्‍छ

फिलहाल, इस सवाल का जवाब नहीं मिला है. वीडियो शेयर करने वाली लड़की का नाम  ‘Hellen Gubilil’ है. इसने यह वीडियो 10 जनवरी को शेयर किया है. गौरतलब हो यह वीडियो 209,512 Share किया जा चुका है. जी हां हम लाइक की नहीं शेयरिंग की बात कर रहे हैं. किसी वीडियो का इतना ज्यादाबार शेयर होना अपने आप में शॉकिंग है. और अगर हम लाइक की बात करने लगे तो फिर आप हैरान रह जाएंगे. अच्छा होगा आप खुद ये वीडियो देख लें…

 

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com