वार्डरॉब दर्शाता है तापसी की पर्सनालिटी

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू बताती हैं कि उन्हें भारतीय और वेस्टर्न ड्रेसेस के सटीक फ्यूजन के साथ अलग-अलग तरह के एक्सपेरिमेंट्स करना पसंद है. वह कहती हैं कि उनका पर्सनल स्टाइल काफी इंडेपेंडेंट है, जो उनकी पर्सनालिटी को दर्शाता है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फैशन में अपडेट रहने वाली एक्ट्रेस तापसी कपड़ों के ब्रांड ‘मेलान्ज बाई लाइफस्टाइल’ की ब्रांड एंबेसडर भी हैं.

हाल ही में अपने एक बयान में तापसी ने कहा था कि, “मेरी नजर में स्टाइल आपके वास्तविक व्यक्तित्व को दर्शाता है और कपड़े व एक्सेसरीज ऐसे होने चाहिए जो उसे उभारें. मैं वेस्टर्न शैली के कपड़ों में भारतीय रंगों और पैटर्न का फ्यूजन बेहद पसंद करती हूं. मेरा निजी स्टाइल ऐसा है जो मेरी शख्सियत, स्वतंत्रता और खूबसूरती को सहजता के साथ दर्शाए.”

तापसी ने बताया कि उन्हें क्लासी कट्स, आधुनिक रूपांकन और चटख प्रिंट वाले एथनिक वेयर पहनना काफी पसंद है. उनका वार्डरॉब उनकी पर्सनालिटी को कैसे दर्शाता है, यह पूछे जाने पर तापसी ने बताया कि, “मजेदार, रंगीन, सहज और जीवंत- मैं और मेरा वार्डरोब ऐसे ही हैं.” कुछ समय पहले ही तापसी ने अभिषेक बच्चन के साथ अपनी आगामी फिल्म ‘मनमर्ज़ियाँ’ की शूटिंग पूरी की है. इस फिल्म से अभिषेक बच्चन करीब 2 सालों के लम्बे अंतराल के बाद फिल्मों में वापसी कर रहे हैं.

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com