विमानन कंपनी स्पाइसजेट एक जनवरी से हैदराबाद से कोलकाता, पुणे और कोयंबटूर के लिए आठ सीधी उड़ानें शुरू करेगी

विमानन कंपनी स्पाइसजेट एक जनवरी से हैदराबाद से कोलकाता, पुणे और कोयंबटूर के लिए आठ सीधी उड़ानें शुरू करेगी। कंपनी ने बुधवार को यह जानकारी दी। इसके अलावा एयरलाइन बेंगलुरू से कोच्चि, पोर्ट ब्लेयर ओर पश्चिम बंगाल में बागडोरा की अपनी उड़ानों के फेरे भी बढ़ाएगी। स्पाइसजेट के मुताबिक, नई उड़ानें 5 जनवरी और 28 फरवरी के बीच पेश की जाएंगी। इसके अलावा, एयरलाइन राजधानी तेलंगाना से विभिन्न डेस्टिनेशन के लिए 41 सीधी उड़ानें संचालित करेगी।

एयरलाइन स्पेशल प्रमोशनल किराए के तहत 2,699 रुपए में हैदराबाद-कोलकाता रूट्स पर टिकट ऑफर कर रही है, इसके अलावा कोलकाता-हैदराबाद रूट्स का किराया 3,199 रुपये है। प्रमोशनल किराए के तहत हैदराबाद-पुणे फ्लाइट का किराया 2,429 रुपये है जबकि इसी रूट्स पर वापसी का किराया 2,209 रुपये है।

इसके अलावा हैदराबाद-कोयंबटूर रूट्स की फ्लाइट पर प्रमोशनल किराया 2,809, रुपये है, जबकि उसी रूट्स पर वापसी का किराया 2,309 रुपये है।

उधर, एयरलाइन गोएयर ने 1,099 रुपये में नई फ्लाइट टिकट की बिक्री शुरू की है। ऑफर के तहत, यात्री केवल 3 दिन तक ही टिकट बुक कर सकते हैं। जबकि यात्रा अवधि 7 जनवरी से 31 मार्च के बीच है। 1 जुलाई से 15 सितंबर के बीच यात्रा के लिए ग्राहकों को 1,299 रुपये का टिकट खरीदना होगा। एयरलाइन ने बताया है कि अहमदाबाद से मुंबई, हैदराबाद, पुणे और दिल्ली के लिए किराया 1,399 रुपये से शुरू हो रहा है। जबकि बेंगलुरू से पुणे, मुंबई और लखनऊ के लिए 1,599 रुपये में टिकट लेना होगा।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस साल के पहले 10 महीनों में घरेलू एयरलाइंस से 11.46 करोड़ यात्रियों ने सफर किया है। इस तरह देखा जाए तो इसमें 20 फीसद की वृद्धि दर्ज की गई है।

इस बीच, पिछले महीने से एयर इंडिया ने कई रूट्स पर रात की उड़ानें शुरू की हैं। नियमित उड़ानों से अलग इन उड़ानों में टिकट की कीमत 1,000 रुपये सस्ता है।

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com