विराट कोहली का खुलासा, धौनी के टीम में ना होने से इस खिलाड़ी को मिलेगा फायदा

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज के पहले मुकाबले की पूर्व संध्या पर प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस प्रेस वार्ता में विराट कोहली ने बताया कि महेंद्र सिंह धौनी के टीम में ना होने से विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत को अपने आप को सिद्ध करने का मौका मिलेगा। 

मीडिया से बात करते हुए विराट कोहली ने बताया कि टीम रिषभ पंत से चाहती है कि वे खुद को प्रूव करें और एक कंसिस्टेंट परफॉर्मर बनकर इस दौरे पर उभरें। एमएस धौनी और हार्दिक पांड्या की गैरमौजूदगी में टीम इंडिया को रिषभ पंत से आस है जो कि मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी करने वाले हैं।

हार्दिक पांड्या को इस दौरे पर आराम दिया गया है, जबकि महेंद्र सिंह धौनी ने दो महीने के लिए इंडियन आर्मी में कश्मीर वैली में ट्रेनिंग करने के लिए छुट्टी ली हुई है। मैच से ठीक पहले विराट कोहली ने कहा है कि युवाओं के पास अपनी प्रतिभा दिखाने का ये सुनहरा अवसर है, जिसे वे भुनाने चाहेंगे।

विराट कोहली ने कहा, “उनका(MS Dhoni) का अनुभव हमेशा हमारे लिए एक बड़ा फैक्टर रहा है। ऐसे में रिषभ पंत जैसे खिलाड़ी के लिए अपनी क्षमता दिखाने का ये बड़ा अवसर है। हम जानते हैं कि उसके अंदर कितनी क्षमता है और हम सब चाहते हैं कि वे इंडियन क्रिकेट टीम के लिए लगातार अच्छा करें।”

बता दें कि वेस्टइंडीज दौरे पर टीम इंडिया को तीन मैचों की टी20, तीन मैचों की वनडे सीरीज और दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। इन तीनों फॉर्मेट के लिए रिषभ पंत को बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज टीम में चुना गया है। इसी दौरे के पहला टी20 मैच आज यानी शनिवार 3 अगस्त को फ्लोरिडा में खेला जाना है।

loading...
error: Content is protected !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com