विराट कोहली को क्रिकेट में मिले ये खास उपाधि, इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने की सिफारिश

इंग्लैंड टीम के पूर्व कप्तान माइक गेटिंग ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की जमकर तारीफ की है। माइक गेटिंग ने कहा है कि विराट कोहली को ‘महान’ खिलाड़ी का टैग दिया जाना चाहिए क्योंकि वे इस चीज को डिजर्व करते हैं।

माइक गेटिंग ने कहा है कि विराट कोहली तीनों फॉर्मेट में तो दमदार खेल दिखा ही रहे हैं, साथ ही साथ टेस्ट क्रिकेट लिए विराट कोहली का जो समर्पण है वो काबिल-ए-तारीफ है। इसलिए विराट कोहली को इस खास उपाधि से सम्मानित किया जाना चाहिए।

आृइसीसी वनडे और टेस्ट रैंकिंग में नंबर वन बल्लेबाज विराट कोहली जनवरी 2018 से तीनों फॉर्मेट में 57.30 के औसत से रन बना रहे हैं। गेटिंग ने कहा है कि बेमिसाल बल्लेबाजी और रनों की कभी न खत्म होने वाली भूख ने विराट कोहली को क्रिकेट बिरादरी में प्रशंसा दिलाई है।

माइक गेटिंग ने स्टीव स्मिथ और केन विलियमसन की तुलना में विराट कोहली को कहीं बेहतर खिलाड़ी बताया है। 8 अगस्त को मुंबई में एक किताब के अवलोकन के दौरान माइक गेटिंग ने कहा है कि विराट कोहली की तरह बहुत कम खिलाड़ी हैं, जो तीनों फॉर्मेट में खेलकर इतना अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।

पूर्व इंग्लिश कैप्टन माइक गेटिंग ने कहा, “हां केन विलियमसन इस समय अच्छा खिलाड़ी है। स्टीव स्मिथ ने भी वापसी कर अच्छा क्रिकेट खेला है, लेकिन विराट कोहली जिस तरह तीनों फॉर्मेट में लाजबाव प्रदर्शन कर रहे हैं उसके लिए निसंदेह उन्हें ग्रेट का टैग मिलना चाहिए।”

गेटिंग ने विराट कोहली के उस बयान का भी हवाला दिया है, जिसमें विराट कोहली ने कहा था, “उनके लिए टेस्ट क्रिकेट काफी महत्वपूर्ण है। अगर आपको महान खिलाड़ी जैसा सम्मान पाना है तो आपको टेस्ट क्रिकेट खेलनी ही पड़ेगी। यह काफी मजेदार है।”

loading...
error: Content is protected !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com