वीडियो: लव-जेहाद की LIVE दरंदगी देख कर कांप उठेगी रूह

हिन्द न्यूज़ डेस्क| लव-जेहाद और गौ-हत्या जैसे बड़े मुद्दे देश में चर्चा का विषय बने हुए हैं जिनका काम केवल नेताओं के वोट बैंक भरने का होता है और इससे ज्यादा इनका कोई भी वजूद नहीं है. राजसमंद में बुद्धवार को लव-जेहादी सम्बंधित घटना से पूरे राजस्थान में तनावपूर्ण स्थिति पैदा हो गई है. सड़कों पर जगह-जगह पुलिस तैनात हो गई है और इस घटना के चर्चे तो आग की तरह फैलते ही जा रहे हैं, जो रखने का नाम ही नहीं ले रहे.

आरोपी शम्भूलाल

दरअसल, राजसमंद शहर में बुधवार को पुलिस को सूचना मिली कि एक व्यक्ति का शव अधजली अवस्था में पड़ा है. लेकिन इसी दौरान सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो गया. जिसमें शंभूलाल रैगर नामक व्यक्ति एक व्यक्ति को बेरहमी से धारधार हथियार से मार रहा है.

सर्दियों में बिना पिए शरीर में पानी की मात्रा को इस तरह रखें बैलेंस

यहीं नहीं उसे मारने के बाद शव पर पेट्रोल छिड़कर आग लगा देता है. इस पूरी घटना का वीडियो एक अन्य व्यक्ति बनाता है. फिर आरोपी शंभूलाल लव जेहाद करने वालों के खिलाफ जहर उगलते हुए एक भाषण देता. वीडियो में आरोपी अपनी बहिन की बेइज्ज्ती का बदला लेने की बात भी कह रहा है. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने उस शव की जल्द से जल्द शिनाख्त करवाई तो पता लगा मृतक का नाम अफराजूल है.

शरीर के इन हिस्सों को दबाएंगे, तो मोटापे से छुटकारा पाएंगे

मृतक बीते दो दशक से राजसमंद में रह रहा था और ठेकेदारी का काम करता था. पु​लिस के अनुसार अभी हत्या के कारणों का पता नहीं लग सका है लेकिन वायरल वीडियो में एक 13 वर्षीय लड़की भी दिख रही है. लव जेहाद का हवाला देकर बीच शहर में हुए हत्या के कारण पुलिस के हाथ-पांव फूल गए है. शंभूलाल को पकड़ने के लिए पुलिस ने स्पेशल टीम गठित की है.

 

 

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com