शहर में परचून की दुकान, पान की गुमटी, चाय के होटल और ढाबों पर देसी शराब की अवैध बिक्री हो रही है

शहर में परचून की दुकान, पान की गुमटी, चाय के होटल और ढाबों पर देसी शराब की अवैध बिक्री हो रही है। इस काले कारोबार में सरकारी ठेकों का सिंडीकेट चलाने वाले लिप्त हैं। शहर में जहरीली शराब से दस लोगों की मौत के बाद सक्रिय पुलिस ने शनिवार को छापेमारी कर इसका पर्दाफाश किया। ताबड़तोड़ कार्रवाई में एक सेल्समैन समेत 28 दुकानदार अवैध शराब के साथ पकड़े गए। इसके अलावा कच्ची शराब और लहन भी बरामद की गई। 
टिकरिया गांव में अजमेर सिंह यादव की मौत के बाद परचून की दुकान पर शराब बिकने की बात सामने आई थी। बिधनू पुलिस ने शुक्रवार रात छापेमारी कर यहां से मझावन निवासी आरोपित सेल्समैन नेकराम को गिरफ्तार किया। इसके बाद आसपास के गांवों की 50 छोटी-बड़ी परचून दुकानों पर छापेमारी की। पुलिस ने शम्भुआ के बउअन, सुरेश, भूरा निषाद व पवन सोनकर, हरबसपुर के नेपाल ¨सह, नरेश व करन और न्यू आजादनगर के राजकुमार साहनी, काशीराम व गौरव वर्मा को गिरफ्तार किया। 
इनके पास से 160 देसी शराब के पव्वे बरामद हुए। दूसरी तरफ घाटमपुर पुलिस ने रतनपुर के शिव ¨सह, रामपुर के राम खिलावन, बरौली के हंसराज व देवीदीन, बीहूपुर के दयाराम, सजेती के गांव असगहा के विनोद, कुम्हऊपुर के अंकुर सविता, बिधनू के गांव चौराई के मोनू कुमार को अवैध देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया। सजेती पुलिस ने निबियाखेड़ा के शिव बदन, हुलासपुर के अनुपम सचान, आनूपुर के कपूर, रामपुर के बाबू और पतारा के गांव छाजा निवासी पुष्पेंद्र सिंह यादव को पकड़ा। 
इसके अलावा सचेंडी के भौती हाईवे के किनारे चाय की दुकान पर अवैध रूप से शराब बेच रही चंद्रमुखी को शनिवार सुबह गिरफ्तार किया। भौती में कच्ची मढैया निवासी अशोक गुप्ता की पत्नी चंद्रमुखी की दुकान से अलग-अलग ब्रांड के 45 क्वार्टर शराब के मिले। इस दौरान चंद्रमुखी ने भागने का प्रयास किया। हालांकि पुलिस ने उसे दबोच लिया। 
सचेंडी पुलिस ने शनिवार शाम को छापेमारी कर भीमसेन के जयलाल, कंजड बस्ती के राजू, चांदी, अशोक, राहुल व टिंकू, उदयपुर के बब्बू और बंगाली कालोनी के उत्तम को गिरफ्तार किया। इनके पास से 130 बोतल देशी शराब बरामद हुई है। इसके साथ ही पांच लीटर देशी शराब भी मिली है। इन लोगों के पास से 526 क्वार्टर देसी शराब बरामद हुई। 

कई लीटर देसी शराब बरामद, लहन किया नष्ट

घाटमपुर पुलिस ने 10 लीटर कच्ची शराब व 900 ग्राम यूरिया के साथ पतारा के रघुनाथपुर निवासी रामचरन व संचितपुर निवासी श्याम प्रकाश मिश्र को अवैध मिलावटी शराब रखने में गिरफ्तार किया। सचेंडी पुलिस ने भगवंतपुर गांव में ¨रद नदी के किनारे से तीन भंिट्टयां व एक कुंतल लहन नष्ट किया। वहीं महाराजपुर में पुलिस ने प्रकाश, सुरेंद्र व नंदकुमार को कच्ची शराब के साथ पकड़ा। शहर भर में परचून, ढाबा व पान की दुकान में छापेमारी की गई। यहां से अवैध शराब से बिक्री करने वाले दुकानदारों को पकड़ा गया। साथ ही कच्ची शराब बनाने वाले गिरफ्तार किए गए। अब तक 87 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। अनंत देव तिवारी, एसएसपी

loading...
error: Content is protected !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com