शादी के तुरंत बाद मिथुन के रेप आरोपी बेटे ने कराया रोमंटिक फोटोशूट

बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय पिछले काफी समय से मुसीबतों से घिरे हुए थे. दरअसल महाक्षय पर रेप का आरोप लगा था जिसके बाद उनकी काफी चर्चाएं हो रही थी. मंगलवार को महाक्षय ने बिना किसी को बताए ही चुपके से शादी रचा ली. जैसे ही महाक्षय की शादी की फोटोज सामने आई तो सोशल मीडिया पर तहलका मच गया. महाक्षय ने अपनी प्रेमिका और एक्ट्रेस मदालसा शर्मा से शादी की. दोनों ने शादी के बाद ही रोमांटिक फोटोशूट भी कराया जिसकी तस्वीरें अभी-अभी सामने आई हैं.

 

इस फोटोशूट में महाक्षय और मदालसा दोनों ही साथ में बेहद क्यूट लग रहे हैं. दोनों काफी ज्यादा खुश भी नजर आ रहे हैं. मदालसा ने रेड और ऑरेंज कलर का लहंगा पहना है जिसमें वो दुल्हन के रूप में बेहद ही खूबसूरत लग रहीं हैं. वही महाक्षय की बात करे तो गोल्डन कलर का अचकन कुर्ता पहना है जिसमे वो भी स्मार्ट लग रहे हैं.

 

पहले महाक्षय और मदालसा की शादी 7 जुलाई को होनी थी लेकिन रेप केस के कारण और शादी समारोह में पुलिस के पहुंचने के कारण इस शादी को टालना पड़ गया था. दरअसल कुछ दिन पहले ही एक भोजपुरी अभिनेत्री ने महाक्षय और उनकी मां योगिता बाली पर जबरन रेप और गर्भपात का आरोप लगाया था. दोनों के खिलाफ केस दर्ज करने का आदेश दिल्ली की रोहिणी कोर्ट ने दिया था. इसके बाद बॉम्बे हाईकोर्ट मेें अग्रिम जमानत याचिका दी थी लेकिन कोर्ट ने इस याचिका को ख़ारिज कर दिया था.

 

आख़िरकार इन दोनों की शादी मंगलवार को हो ही गई. आपको बता दे मदालसा मशहूर अभिनेत्री शीला शर्मा की बेटी हैं. रेप केस के दौरान शीला और मदालसा दोनों ने ही महाक्षय को काफी ज्यादा सपोर्ट किया था. उन्होंने कहा था कि हमें महाक्षय की सारी सच्चाई मालूम है लेकिन फिर भी ये शादी जरूर होगी.

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com