शाहिद कपूर की फ़िल्म ने यहां तोड़ सारे रिकॉर्ड, बनी 2019 की सबसे बड़ी फ़िल्म

Kabir Singh Box Office Collection Overseas: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फ़िल्म कबीर सिंह ने भारतीय बॉक्स ऑफ़िस पर तो अपनी कामयाबी के झंडे गाड़े ही हैं, विदेशी बॉक्स ऑफ़िस पर भी फ़िल्म तहलका मचाये हुए है। ट्रेड रिपोर्ट्स के अनुसार, कबीर सिंह ने ऑस्ट्रेलिया (Australia) में ज़बर्दस्त कामयाबी हासिल की है, जहां जल्द ही एक मिलियन डॉलर (1 Million Dollar) का अहम पड़ाव पार करने वाली है। ऑस्ट्रेलिया में कबीर सिंह ने सलमान ख़ान (Salman Khan) की भारत (Bharat) और इस साल की सबसे सफल फ़िल्म उरी- द सर्जीकल स्ट्राइक (Uri The Surgical Strike) को भी पीछे छोड़ दिया है।

ट्रेड विश्लेषक तरन आदर्श के मुताबिक़, कबीर सिंह ऑस्ट्रेलिया में लगभग 9,59,994 डॉलर (लगभग 46 करोड़ रुपये) का कारोबार कर लिया है, जबकि दूसरे स्थान पर गली बॉय है, जिसने 9,44,974 डॉलर (लगभग 45 करोड़ रुपये) किया था। तीसरे स्थान पर रही उरी ने 8,87,921 डॉलर (लगभग 42 करोड़ रुपये) और चौथे स्थान पर आयी सलमान ख़ान की भारत ने 8,52,506 डॉलर (लगभग 40 करोड़ रुपये) का कारोबार किया है। पांचवें स्थान पर इस साल की डिज़ास्टर फ़िल्मों में से एक कलंक शामिल है, जिसने 8,34,037 डॉलर (लगभग 40 करोड़ रुपये) का कलेक्शन किया है।

भारत में कबीर सिंह सिंह 2019 की अब तक की सबसे सफल फ़िल्मों में पहले ही शामिल हो चुकी है। उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही विक्की कौशल की फ़िल्म उरी द सर्जीकल स्ट्राइक के कलेक्शंस को भी पीछे छोड़ देगी, जिसने लगभग 245 करोड़ जमा किये थे और इसके साथ ही फ़र्स्ट हाफ़ में रिलीज़ हुई फ़िल्मों में सबसे अधिक नेट कलेक्शन करने वाली फ़िल्म बन जाएगी। कबीर सिंह रिलीज़ के 16 दिनों में 226 करोड़ से अधिक राशि बॉक्स ऑफ़िस पर इकट्ठा कर चुकी है।

loading...
error: Content is protected !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com