Breaking News

शुक्रवार को चुनाव प्रचार का शोर थम गया, रविवार को नेताजी की मेहनत पर मतदाता अपनी मुहर लगा देंगे

शुक्रवार को चुनाव प्रचार का शोर थम गया, रविवार को नेताजी की मेहनत पर मतदाता अपनी मुहर लगा देंगे। लगभग एक माह की भागदौड़ के बाद नेताजी अब गुणा-भाग करने में जुट गए हैं। इसके लिए नेताजी ने प्रचार के दौरान हुई चुनावी सभा, लोगों की प्रतिक्रिया आदि का फीडबैक कार्यकर्ताओं से लेना शुरू कर दिया है। जिससे कि अंतिम दो दिन कमजोर पक्षों पर कार्य किया जा सके। खैर, नेताजी की मेहनत का रंग चोखा रहता है या फीका, यह तो मतगणना के दिन ही पता चलेगा, लेकिन नेताजी अंतिम क्षणों तक भी कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहते।  

100 वार्डों वाले नगर निगम देहरादून में भाग्य आजमाने के लिए इस बार खास के साथ-साथ आम भी मैदान में हैं। महापौर पद के लिए 11 और पार्षद पद के लिए 415 प्रत्याशी सियासी अखाड़े में एक-दूसरे का गणित बिगाड़ने की पूरी जुगत लगा रहे हैं। भाजपा व कांग्रेस का सियासी गुणा-भाग गड़बड़ाने के लिए बागी व निर्दलीय प्रत्याशियों ने भी पूरा दम लगाया हुआ है।

उत्तराखंड क्रांति दल, आम आदमी पार्टी, सपा व बसपा ने भी भाजपा व कांग्रेस को टक्कर देने के लिए कमर कसी हुई है। अब प्रत्याशियों की धड़कने और बढ़ गई हैं। ऐसे में प्रचार के दौरान कहां कितना समर्थन मिलने की संभावना बनी और लोगों की क्या प्रतिक्रिया रही इसका फीडबैक लेना उन्होंने शुरू कर दिया है। इसके लिए विभिन्न क्षेत्रों के लोगों से राय-मशविरा शुरू कर दिया गया है।

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com