Breaking News

श्रीलंका के इस दिग्गज स्पिनर ने बताया, कब कह रहे हैं क्रिकेट को अलविदा

मुथैया मुरलीधरन के बाद श्रीलंका की तरफ से सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले स्पिनर रंगना हेराथ ने इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहने का संकेत दिया है। हेराथ के संकेत इशारा कर रहा है कि वह इस साल इंग्लैंड के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के बाद संन्यास ले लेंगे। मीडिया से बात करते हुए हेराथ ने कहा कि हो सकता है इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज मेरी करियर की आखिरी सीरीज हो।

 हेराथ इस समय साउथ अफ्रीका के खिलाफ अपने घर में होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए तैयारी कर रहे हैं। हेराथ इस समय 40 साल के हैं और कुछ साल पहले उन्होंने टेस्ट करियर को लंबा खिंचने के लिए वनडे और टी20 करियर को अलविदा कह दिया था।

 संन्यास के बारे में बोलते हुए हेराथ ने कहा कि इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज से पहले मेरे पास सोचने का तीन वक्त होगा। ये मौका हर खिलाड़ी के जीवन में कभी ना कभी तो आता ही है कि उसे क्रिकेट छोड़ना का फैसला करना पड़े। मुझे लगता है कि मेरे करियर में वह समय आ चुका है। अब मुझे फैसला जल्द ही लेना होगा।

 रंगना हेराथ ने कहा, साल 1999 में मेरे इंटरनेशनल करियर की शुरुआत हुई।  मैं खुश हूं कि मैं 18 साल तक क्रिकेट खेल पाया। मैंने जो भी अपने करियर में हासिल किया उससे मैं उससे खुश हूं।

 आपको बता दें कि  हेराथ साल 2009 के बाद जाकर ही श्रीलंका में अपनी जगह पक्की कर पाए थे। वो अबतक अपने टैस्ट करियर में 419 विकेट ले चुके हैं। 90 प्रतिशत विकेट उन्होंने साल 2009 के बाद ही लिए। वो 90 के दशक के आखिरी खिलाड़ी हैं जो अब तक इंटरनेशनल क्रिकेट खेल रहे हैं। उनके साथ के बाकी खिलाड़ी अब क्रिकेट को अलविदा कह चुके हैं।

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com