संजय मांजरेकर ने की रवींद्र जडेजा की तारीफ तो ट्विटर लोगों ने ली चुटकी

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में टीम इंडिया न्यूजीलैंड से 18 रनों से हार गई. लेकिन इस मैच में किसी एक खिलाड़ी ने गेम के हर फॉर्मेट में बेहतरीन प्रदर्शन दिखाकर सभी का दिल जीत लिया. जी हां हम बात कर रहे हैं रवींद्र जडेजा की. जडेजा ने बॉलिंग, फील्डिंग और बैटिंग में ऐसा प्रदर्शन किया कि उनके आलोचक भी उनके मुरीद हो गए. ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान पर खेले गए आईसीसी विश्व कप-2019 के पहले सेमीफाइनल में रवींद्र जडेजा ने 77 रनों की बेहतरीन पारी खेली. वह हालांकि भारत को न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत नहीं दिला सके लेकिन कई लोगों ने उनकी तारीफों के पुल बांध दिए हैं. इनमें एक नाम संजय मांजरेकर का भी है. 

सजंय मांजरेकर ने रवींद्र जडेजा की तारीफ की तो ट्विटर लोगों ने उनसे जमकर चुटकी ली. मांजरेकर ने ट्वीट किया, “आप शानदार खेले जडेजा।” इस ट्वीट के साथ मांजरेकर ने एक भौएं चढ़ी हुई इमोजी भी लगाई है.

मांजरेकर के इस ट्वीट पर लोगों ने उनसे चुटकी लेते हुए कई मजेदार ट्वीट किए. वमसी काका के ट्विटर हैंडल से मांजरेकर को चुप करते हुए जडेजा की फोटो लगाई गई.

किसी ने मांजरेकर को भारतीय क्रिकेट के लिए एक शर्मिंदगी हैं.द् स्किन डॉक्टर से ट्विटर हैंडल से मांजरेकर के इस ट्वीट को कुछ अलग तरह से लेते हुए जवाब दिया गया.

बता दें कि मांजरेकर ने कुछ दिन पहले जडेजा के बारे में कहा था कि वह एक पूर्ण खिलाड़ी नहीं हैं लेकिन न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली गई पारी के बाद मांजरेकर का मूड बदला दिख रहा है. जब रवींद्र जडेजा को श्रीलंका के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया था, जब संजय मांजरेकर ने इसकी आलोचना की थी. मांजरेकर ने कहा था कि जडेजा एक उपयोगी खिलाड़ी हैं. वे कामचलाऊ ऑलराउंडर हैं. अच्छा होता कि जडेजा की जगह किसी स्पेशलिस्ट गेंदबाज या बल्लेबाज को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाता.

सुनील द् क्रिकेटर के ट्विटर हैंडल से मांजरेकर से खुद की बेइज्जती करने को कहा गया.रवींद्र जडेजा ने मांजरेकर के इस कमेंट के जवाब में ट्वीट किया था. उन्होंने मांजरेकर पर ही सवाल उठाते हुए लिखा था, ‘मैंने आपकी बकवास बहुत सुन ली. मैं आपसे दोगुना मैच खेल चुका हूं. ऐसे लोगों का सम्मान करना सीखें, जिन्होंने कुछ हासिल किया है. मैंने आपके बकवास बहुत सुन ली.’

loading...
error: Content is protected !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com