Breaking News

संन्यास के बाद भी आइपीएल में दिखेगा एबी डिविलियर्स का जलवा

इस वर्ष मई में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट जगत से संन्यास की घोषणा कर सबको चौंकाने वाले दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी एबी डिविलियर्स के प्रशंसकों को निराशा का सामना नहीं करना होगा। डिविलियर्स ने कहा कि वह अगले कुछ वर्षो तक इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) में खेलेंगे। 

डिविलियर्स ने कहा कि मैं अगले कुछ वर्षों तक आइपीएल में खेलता रहूंगा। इसके साथ ही मैं टाइटंस के लिए भी खेलना चाहूंगा और युवा खिलाडिय़ों की मदद करना चाहूंगा। डिविलियर्स ने कहा कि विश्व भर से कुछ प्रस्ताव भी मुझे मिले हैं, लेकिन मैं सामान्य तरीके से विचार करना सही समझता हूं। आशा है कि मैं अपनी घरेलू टीम टाइटंस के लिए खेलना जारी रखूंगा। संन्यास की घोषणा से यह साफ जाहिर हो गया कि डिविलियर्स के खाते में अब विश्व कप का खिताब कभी नहीं जुड़ पाएगा, लेकिन वह इससे निराश नहीं हैं।

उन्होंने कहा कि काफी समय के लिए मेरे लिए विश्व कप सबसे बड़ा लक्ष्य रहा लेकिन पिछले कुछ वर्षों में मैंने यह महसूस किया है कि टूर्नामेंट में मिली उपलब्धि के आधार पर स्वयं की क्षमता का आकलन करना वास्तविक चीज नहीं। इसमें खराब प्रदर्शन करियर का अंत नहीं होगा। मैं भले ही यह टूर्नामेंट न जीत पाया हूं, लेकिन इससे जुड़ी मेरे पास कई अच्छी यादें हैं। 

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com