सभा सीएम की, मोबाइल डीएम का चोरी

हरिद्वार जिले के भगवानपुर में सीएम हरीश रावत की जनसभा में डीएम हरबंस चुघ के मोबाइल की चोरी चर्चा का विषय बना हुआ है. हालांकि अधिकारियों का कहना है कि जिलाधकारी का मोबाइल भीड़ में कहीं खो गया है. देर रात तक डीएम के मोबाइल की न तो कोई लोकेशन मिली और न ही कोई रिपोर्ट दर्ज की गई थी.

आपको बता दें कि जब भी क्षेत्र में बड़ी-बड़ी सभाएं होती हैं तो चोर भी सक्रिय हो जाते हैं. पिछले दिनों क्षेत्र में चोरी की कईं घटनाएं सामने आई हैं.

dm-cm-bhagwanpur

बताया जा रहा है कि इस बार चोरों ने डीएम हरिद्वार के मोबाइल पर ही हाथ साफ कर दिया है. मंगलवार को भगवानपुर में सीएम हरीश रावत की जनसभा थी. बताया गया है कि जनसभा में मौजूद डीएम हरिद्वार हरबंस चुग के मोबाइल पर किसी ने हाथ साफ कर दिया. इसके बाद डीएम भी काफी देर तक तनाव में दिखे.

हालांकि बाद में कहा गया कि मोबाइल चोरी नहीं हुआ कहीं गुम हो गया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जानकारी में जुटी हुई है. देर रात तक जिलाधिकारी के मोबाइल की लोकेशन का पता भी नहीं लग पाया था और न ही रिपोर्ट दर्ज की गयी थी. अधिकारी इस मामले में फिलहाल कुछ कुछ भी बोलने को तैयारी नही हैं.

इस मामले पर डीएम हरबंस चुघ से बात की तो उन्होंने कहा कि सीएम की जनसभा के दौरान उनकी बाईं पॉकेट से मोबाइल निकाल लिया है. अभी तक मोबाइल बरामद नहीं हुआ है. डीएम ने कहा कि फिलहाल उनका मोबाइल नंबर सर्विलांस पर लगा दिया गया है.

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com