समलैंगिक होने के कारण इस हॉलीवुड एक्टर को गंवानी पड़ी कई फिल्में

समय बदलता जा रहा है और इस बदलते समय के साथ इंसान भी बदलते जा रहे हैं. सुनने में आता है कि कई देशों ने लोगों की समलैंगिकता को मंजूर कर लिया है. इसी कड़ी में भारत भी ऐसा देश बन चूका है जहां दो मर्द या दो औरतें आपस में शादी कर सकते हैं. इसी कड़ी में हाल ही में हॉलीवुड से एक अपडेट आया है कि जाने माने एक्टर रूपर्ट एवरेट ने अपने समलैंगिक होने पर एक बड़ा खुलासा किया है.

 

रूपर्ट एवरेट ने बताया कि उनके समलैंगिक होने के कारण उन्हें हॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों से हाथ खोना पड़ा. अभिनेता ने आगे अपने बयान में बताया कि, “फिल्म उद्योग ‘बहुत ज्यादा हेट्रोसेक्सुअल’ है जो हम जैसे कलाकारों के साथ ‘दूसरी श्रेणी के नागरिकों’ जैसा व्यवहार करता है.”

 

अपने इंटरव्यू में एक्टर ने कहा कि, उन्हें किसी कारण ज्यादा भूमिकाओं में काम करने का मौका नहीं मिला जिनमें से कुछ शायद बहुत अच्छा अभिनेता ना होना या खराब ऑडिशन देना था, यह साब बातें मायने रखती हैं. आगे रुपर्ट ने बताया कि जब वह सफल हुआ करते थे, तब उनके पास तीन-चार बड़ी फिल्में थी जिसे लेकर निर्देशक और बाकी कलाकार भी चाहते थे कि वह उन फिल्मों में काम करें. लेकिन एक स्टूडियो की ओर से रुपर्ट पर पूरी तरह रोक लगा दी गई केवल इस कारण कि वह समलैंगिक हैं.

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com