सलमान खान के ‘भारत’ के बाद प्रियंका के झोली में आई एक और बिग प्रोजेक्ट, जानें…

आजकल देश से लेकर विदेश तक हर तरफ वेब सीरीज का दौड़ चल रहा है. पिछले दिनों नेटफ्लिक्स पर वेब सीरीज ‘लस्ट स्टोरीज’ को रिलीज किया गया था. इस वेब सीरीज को करण जौहर, अनुराग कश्यप, जोया अख्तर, दिबाकर बैनर्जी जैसे दिग्गज डायरेक्टरों ने मिलकर बनाया था. इसके बाद हाल ही में एक और वेब सीरीज ‘सैक्रेड गेम्स’ को रिलीज किया है. इस सीरीज में सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सिद्धीकी और राधिका आप्टे जैसे सितारे नजर आये. सैक्रेड गेम्स के डायरेक्टर अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवानी हैं. इस वेब सीरीज को दर्शकों द्वारा काफी सराहा जा रहा है. इस सीरीज की तुलना विदेशी वेब सीरीजों से की जा रही है. 

इन सब खबरों के बीच एक खबर और आई है, जो बॉलीवुड से हॉलीवुड अभिनेत्री बनी प्रियंका चोपड़ा के बारे में है. हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए के एक खबर के मुताबिक प्रियंका बहुत जल्द एक अमेरिकन वेब सीरीज में दिखाई देने वाली हैं. आपको बता दें कि प्रियंका इससे पहले इंटरनेशनल वेब सीरीज ‘क्वांटिको’ में नजर आ चुकी हैं. प्रियंका के इस वेब सीरीज ने काफी सुर्खियां बटोरी थी. इसका फायदा प्रियंका को भी खूब मिला, आज प्रियंका हॉलीवुड की जाना-पहचाना चेहरा बन चुकी हैं. आपको बता दें कि इस वेब सीरीज के लिए प्रियंका का यूएस के सबसे बड़े प्रोडक्शन हाउसों में से एक से बातचीत चल रही है. साथ में यह भी खबर है कि इस वेब सीरीज को दुनिया के सबसे बड़े ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जायेगा. 

अगर प्रियंका के बॉलीवुड प्रोफेशनल लाइफ की बात की जाए तो जल्द ही प्रियंका सलमान खान की ड्रीम प्रोजेक्ट ‘भारत’ की शूटिंग करने वाली हैं. फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर हैं. फिल्म के लिए अब तक दिशा पटानी, प्रियंका चोपड़ा, तब्बू और सुनील ग्रोवर को साइन किया जा चुका है. फिल्म की संभावित रिलीज डेट 5 जून 2019 हो सकती है. ‘भारत’ साउथ कोरियन फिल्म ‘ओड टू माई फादर’ का हिन्दी रीमेक होगी.

प्रियंका चोपड़ा फिलहाल अमेरिका में हैं लेकिन पिछले दिनों अपने कथित बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ इंडिया आईं थी. उस दौरान प्रियंका ने निक को अपने फैमिली और करीबी दोस्तों से मिलवाया था. दोनों के कथित अफेयर की चर्चा आजकल जोरों पर है. दोनों की साथ में तस्वीरें आए दिनों सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है.

 

 

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com