‘साइकिल से बड़ा ब्रांड अखिलेश, एक दिन बनेंगे प्रधानमंत्री’

हिन्द न्यूज़ डेस्क। सपा के गलियारों में सियासी उठा पटक से सभी दल अच्छी तरीके से जानते हैं, और तो और कई दलों के बड़े नेता भी अब इस घमासान को चिंतनीय विषय बता रहे हैं. सपा के दोनों धड़ों न नाम और निशान हासिल करने के लिए हो रही जोर आजमाइश के बीच रामगोपाल ने कहा है कि साइकिल से बड़ा ब्रांड मुख्यमंत्री अखिलेश यादव हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी का नाम या चुनाव निशान साइकिल मिले या नहीं मिले, इससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला।

resize_147392024213720

यह भी पढ़ें- ‘समाजवादी का पारिवारिक कलह वाकई चिंता की वजह’

इस दौरान आखिलेश के प्रधानमंत्री बनने की भविष्यवाणी करते हुए खुद पर विधायकों के फर्जी हस्ताक्षर करने संबंधी अमर सिंह के आरोप पर भी उन्होंने तीखा पलटवार किया। उन्होंने कहा कि अमर सिंह ही वह शख्स हैं जिन्होंने मुलायम को भ्रमित किया। फर्जी लोग ही फर्जी बातें करते हैं।

पार्टी के नाम और निशान पर अखिलेश गुट का ही हक

रामगोपाल ने कहा कि नाम और निशान पर अखिलेश गुट का ही हक है। चुनाव आयोग को इससे संबंधित दस्तावेज सौंपे जा चुके हैं। कुछ विधायकों को छोड़ कर सभी अखिलेश के साथ हैं। इस आशय का हलफानामा हासिल कर चुनाव आयोग को सौंपा जा चुका है।

यह भी पढ़ें- यूपी चुनाव में राहुल की दमदार टीम के आगे बेबस हो जायेगें मोदी!

रामगोपाल ने कहा कि सारे दस्तावेज मुलायम को भी भेजे गए थे। उन्होंने इसे रिसीव नहीं किया। रामगोपाल ने कहा कि जल्द फैसले के लिए दूसरे खेमे को भी चुनाव आयोग के समक्ष दस्तावेज जमा कराना जाहिए, जिससे समय रहते नाम और निशान पर फैसला आ सके। रामगोपाल ने सपा में चल रही खींचतान पर कहा कि इस धर्मयुद्ध में वह अखिलेश के साथ हैं।

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com