साक्षी की गैर मौजूदगी का हरियाणा ने उठाया फायदा

हिन्द न्यूज डेस्क। ओलंपिक मेडलिस्ट साक्षी मलिक और मारवा अमरी से भिड़ंत का सभी को इंतजार था लेकिन साक्षी मैट पर नहीं उतरीं. इसका फायदा सीधे तौर पर हरियाण की टीम को मिला.

sakshi-malik-won-medal

हरियाणा ने साक्षी की गैर मौजूदगी का फायदा उठाते हुए दिल्ली को 5-2 से हराकर प्रो- कुश्ती लीग-2 में जीत की हैट्रिक पूरी की.

पहले मुक़ाबले में

साक्षी के मंगेतर सत्यव्रत कादियान को अब्दुसलाम ने 97 किग्रा में 0-9 से हराया. दूसरे मैच में दिल्ली की मारिया स्टैडनिक ने हरियाणा की इंदु चौधरी को 16 -0 की बढ़त बनाकर तकनीकी श्रेष्ठता के आधार पर हरा दिया. तीसरे मैच में मैगोमेद ने डेविड को 6-2 से हरा कर हरियाणा को आगे कर दिया.

यह भी पढ़े- हॉट सीट पर बैठते ही ‘चीकू’ ने दिया विराट गुरुमंत्र

चौथे मैच में

एलिना माखिनिया ने 75 किग्रा में किरण को 2-1 से हराया. रजनीश ने इस मुकाबले के सबसे बेहतरीन मैच में बजरंग पूनिया को 65 किलोग्राम में 9-6 से हराकर हरियाणा को 3-2 से बढ़त दिला दी. मारवा ने छठे मैच में अपूर्वा को तारे दिखाकर हरियाणा को अजेय बढ़त दिला दी. साक्षी के 58 किग्रा में उनकी जगह अपूर्वा त्यागी उतरीं लेकिन वे मारवा अमरी के सामने चुनौती नहीं पेश कर सकीं. मारवा ने उन्हें 11 सेकंड में चित कर हरियाणा को 4-2 की बढ़त दिला दी. सातवें मैच में हरियाणा के संदीप तोमर ने एर्डेनेबात बेखबयार को 8-3 से हरा कर 5-2 से जीत दर्ज कर ली.

यह भी पढ़े- योगराज सिंह ने एक बार फिर ‘धौनी’ पर लगाये बेहद गंभीर आरोप

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com