सेक्स की फर्स्ट नाईट पर हर लड़की को पता होनी चाहिए ये बातें

लड़की जब दुल्हन बनने वाली होती है तब उसके मन में कई सवाल पैदा होते है और वो सवाल फ़र्स्ट नाईट को लेकर होते है. यांबी शादी के बाद क्या होता है इस बात की जानकारी हर लड़की को होनी चाहिए. शादी के बाद अपनी पहली रात के बारे में सोच कर कई लड़कियां डरती भी हैं. अक्सर ये परेशानी  उन्हें आती है जो वर्जिन होती हैं र अधिकतर लड़कियां वर्जिन ही होती हैं. तो आप भी जान लें क्या होता है.

दरअसल सभी को यही लगता है कि फ़र्स्ट नाईट पर सेक्स होता है लेकिन आपको बता दें कि ऐसा जरूरी नहीं है. फ़र्स्ट नाइट का मतलब सिर्फ सेक्स ही नहीं होता है. उस रात अगर लड़की सेक्स करने में कंफर्टेबल नहीं होती है तो लड़का नहीं करता है. क्योंकि सेक्स का मजा तब ही आता है जब दोनों उसके लिए सहमत हो.

बहुत महत्वपूर्ण बात आप जितना टेंशन लेगी वह कीमती पल उतना ही बुरा बन जाएगा. रात तो हर दिन आएगी लेकिन शादी की पहली रात बार-बार नहीं आएगी. इसलिए उस वक्त में घबराने की बजाए उसे इंजॉय करें.

फ़र्स्ट टाइम सेक्स कर रहे है तो घबराए नहीं यह सबके लिए अजीब पल होता है लेकिन खुशी भी होती है. इसके ​लिए आप पहले से कोई तैयारी नहीं कर सकते बस खुद को मेंटली प्रिपेयर कर सकते है. सेक्स के दौरान जो भी होता है उसके लिए तैयार रहें.

आज तक आपने यह सुना होगा कि फ़र्स्ट सेक्स करते है तो ब्लीडिंग होना जरूरी है ऐसा इसलिए क्योंकि वजाइना का हाइमन पहली बार टूटता है और इसे ही वर्जिनिटी की निशानी मानी जाती है. पर आपको बता दें कि हाइमन कई बार फिजिकल एक्टिविटी के दौरान भी टूट जाता है.

कई बार हमने देखा होगा कि शादी के कुछ महीने बाद ही महिलाएं प्रेग्नेंट हो जाती है. तो याद रखें की फ़र्स्ट सेक्स करने के दौरान भी प्रेग्नेंट हो सकते है. ऐसे में कॉन्डम का इस्तेमाल करना नहीं भूलें.

loading...
error: Content is protected !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com