सेक्स में महिलाएं क्यों निकालती हैं आवाज़…

अक्सर ये सुना है कि सेक्स के दौरान महिलाएं आवाज़ निकालती हैं. ये देखकर पुरुषों को भी अच्छा लगता है लेकिन कई बार ये सवाल भी रह जाते हैं कि आखिर ऐसा क्यों हैं और क्यों महिलाएं सेक्स के सौरन अजीब आवाज़ें निकालती हैं. इसी पर एक कपल ने बताया कि हनीमून के दौरान हमें पता ही नहीं चला कि सेक्स के दौरान हमारी आवाजें काफी जोर से निकल रही थीं. इस बात का पता उन्हें तब चला जब पास के कमरे लोग ने उनसे खैरियत पूछी. इस पर डिस्कस करने के बाद ये पता चला कि सेक्स के दौरान होने वाली अच्छी फीलिंग को एक-दूसरे तक पहुंचाने के लिए हम अपने आप आवाजें निकालते हैं. 

इसी बारे में यूनिवर्सिटी ऑफ लैंकशेर और यूनिवर्सिटी ऑफ लीड्स में हुए शोधो के अनुसार यही बात सामने आयी है कि सेक्स के दौरान महिलाएं ज्यादा आवाज़ निकालती हैं जिसके बारे में उन्हें भी पता नहीं चलता. 18 से 48 साल की करीब 71 सेक्शुअली ऐक्टिव महिलाओं पर ये शोध किया गया जिसमें ये पता चला कि फोरप्ले और दूसरी एक्टिविटी के दौरान ऑर्गजम मिल जाता है और सेक्स के दौरान वह अपने साथी को क्लाइमेक्स पर पहुंचाने के लिए आवाजें निकालती हैं.

इतना ही रसर्च में ये भी पता चला है कि जब महिलाएं ये आवाज़ निकालती हैं तो इजैकुलेशन जल्दी होता है और वहीं कुछ ने ये कहा है कि ऐसा करने से उनके पार्टनर का आत्मविशवास बढ़ता है.

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com