सेक्स लाइफ को उत्तेजक बनाती हैं कामसूत्र की ये पोजीशन

मनुष्य जीवन में कामवासना का अपना एक अलग महत्व है क्योंकि आम जीवन के साथ-साथ यह भी प्रकति का एक नियम है अपने परिवार को आगे बढ़ाने के काम आता है. हर कोई इसका आनंद लेना चाहता है. ऐसे में अगर आप अपनी सेक्स लाइफ को और भी मज़ेदार बनाना चाहते हैं तो कामसूत्र ग्रंथ में सेक्स की शुरूआत से पहले पुरूष और महिला दोनों के लिए कुछ टिप्स दिए गए हैं कि उन्हें सेक्स से पहले क्या करना चाहिए ताकि वो सेक्स को अच्छी तरह से एन्जॉय कर सकें तथा एक-दूसरे को संतुष्ट कर सकें.  जानिए उन पोजीशन के बारे में.

खास हैं ये पॉजीशन

* यह संभोग की सबसे पहली और पुरानी क्रियाओं में से एक है इस में पुरुष महिला के शरीर के ऊपर होता है इस क्रिया को करने से महिला में रोमांटिक और कामुक दोनों भाव उत्पन्न होने लगते हैं इस पोजीशन को सभी स्त्रियां पसंद करती हैं.

* अगली पोजीशन में महिला अपने साथी के जांघ पर बैठ जाती है इस क्रिया में बैठकर संभोग किया जाता है ऐसा करते समय आप अपने साथी को किस भी कर सकते हैं ऐसा करने से प्यार का एहसास और भी कई गुना बढ़ जाता है.

* कामसूत्र की तीसरी क्रिया में पुरुष बेड पर लेटा होता है और महिला उसके ऊपर बैठकर सेक्स करती है.

* इन सबके अलावा महिलाओं को स्पून फिटिंग पोजीशन भी बहुत ज्यादा पसंद आती है इस क्रिया में पुरुष और महिला एक दूसरे से इस तरह चिपके रहते हैं जैसे एक चम्मच दूसरी चम्मच से इस क्रिया में पुरुष महिला के पीछे की तरफ होता है.

* अपनी पार्टनर के पैर से लेकर वह अपनी एक टांग के सहारे खड़ी होगी और दूसरी टांग को लचीलेपन के हिसाब से ऊपर उठाइए. पेनिट्रेशन के लिए धीरे से उसके करीब आइए. इसके अलावा आप एक और पोजिशन अपना सकते हैं. अपने पार्टनर को बेड या टेबल पर लेटा दीजिए और आप एक दम उसके किनारे पर आ जाइए. पार्टनर की पैर को छत की तरफ उठाइए और पेनिट्रेट कीजिए.

* अपनी पार्टनर के पीछे की तरफ से थोड़ा झुकाएं फिर आप अपने घुटने के बल थोड़ा नीचे ती तरफ झुक जाएं और पेनिट्रेट करें. इस पोजिशन को ‘रिवर्स काउगर्ल’ कहते है.

loading...
error: Content is protected !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com