सेक्स लाइफ में इन बातों को गलत मानते हैं लोग…

सेक्स को लोग अच्छा तो समझते हैं लेकिन उससे जुड़ी कुछ ऐसी बातें हैं जिन्हें गलत भी समझते हैं. उनका मानना है कि सेक्स से जुडी कुछ बातें सही नहीं होती और उन्हें सेक्स के दौरान अपनाना भी गलत होता है. ऐसे भरम कई लोगों में हैं जिनके चलते वो अपने दिमाग में बैठाये हुए हैं. पर आज हम आपके वही भरम खत्म करने जा रहे हैं. जानते हैं क्या हैं वो.

* कई लोग मास्टरबैशन करते हैं जिससे वो खुद ही संतुष्टि पा लेते हैं. ये महिला और पुरुष दोनों के लिए जरुरी होता है लेकिन इसे कई लोग ठीक नहीं मानते.

* ये बात भी साबित हो चुकी है कि बहुत कम महिलाओं को सेक्स के दौरान ऑर्गेज़्म होता है, जबकि अधिकतर महिलाओं को ऑर्गेज़्म के लिए क्लीटोरल उत्तेजना चाहिए होती है जो इंटरकोर्स के दौरान नहीं होती.

* कई लोगों के दिमाग में ये बातें भी आती है कि सेक्स में उत्तेजना ना हो तो आनंद नहीं आता. कई बार बॉडी को माइंड के साथ सेट करना पड़ता है लेकिन इसके कारण कोई समस्या, डिस्फंक्शन या इश्यू नहीं बनाना चाहिए.

* अगर आप सेक्स कर रहे हैं तो आपके बीच प्यार और भरोसा होना चाहिए. सेक्स में मज़ा तब है जब पार्टनर को आप खुद से खेलने दें, अगर किसी भी तरह का डर है तो आप इस पल को एन्जॉय नहीं कर पाएंगे.

 

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com