सोनाक्षी सिन्हा के अरेस्ट वीडियो ने फैंस को किया परेशान, ट्विटर पर एक्ट्रेस हुईं ट्रेंड

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘खानदानी शफाखाना’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को फैंस ने काफी पसंद किया है. इसी बीच सोनाक्षी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सोनाक्षी को अरेस्ट होते दिखाया जा रहा है जिसके बाद से सोनाक्षी का ‘हैशटैगअसलीसोना अरेस्टेड’ और सोनाक्षी का नाम ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है. सोनाक्षी के इस वीडियो देखने के बाद फैंस सवाल पूछ रहे हैं कि क्या ये वीडियो सच है? अबतक सोनाक्षी के नाम से 2500 से ज्यादा ट्वीट किए चुके हैं.

‘हैशटैगअसलीसोना अरेस्टेड’ के साथ शेयर किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सोनाक्षी सिन्हा के हाथ में हथकड़ी लगी हुई है. वीडियो में उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है कि आप मुझे ऐसे गिरफ्तार नहीं कर सकते. क्या आप जानते हैं, मैं कौन हूं? मैंने कुछ नहीं किया है. आप ऐसे कैसे मुझे गिरफ्तार कर सकते हैं? दस सेकेंड के इस वीडियो क्लिप में सोनाक्षी का चेहरा साफ नहीं दिखाई दे रहा है, लेकिन वीडियो में आवाज उनकी ही लग रही है.

वीडियो वायरल होने के बाद से सोनाक्षी के दुविधा में पड़ गए हैं. सभी सोशल मीडिया पर यह तलाश करने लग गए हैं कि आखिर चल क्या रहा है. वीडियो असली है या नकली है, क्या सच में अभिनेत्री किसी प्रकार की परेशानी में हैं और उन्हें मदद चाहिए. हालांकि, सोनाक्षी ने इस संबंध में अभी तक कुछ नहीं कहा है और ट्विटर पर ‘हैशटैगअसलीसोनाअरेस्टेड’ ट्रेंड कर रहा है.

बता दें कि सोनाक्षी इन दिनों कई फिल्मी प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही हैं. फिल्म ‘खानदानी शफाखाना’ हाल ही में रिलीज हुई है. वहीं उनकी नेक्सट फिल्म ‘मिशन मंगल’ 15 अगस्त को रिलीज हो रही हैं. इसके अलावा सोनाक्षी सलमान खान के साथ दबंग 3 की शूटिंग शुरू कर चुकी हैं. इसके अलावा सोनाक्षी ‘भुज द प्राइड ऑफ इंडिया’ की शूटिंग में भी व्यस्त हैं. सारे प्रोजेक्ट को एक साथ मैनेज कर पाना सोनाक्षी का टैलेंट ही माना जाएगा.

loading...
error: Content is protected !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com