सोशल मीडिया छोड़ रहे जॉन अब्राहम, कही ये बात

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम के फैंस के लिए ये बुरी खबर हो सकती है कि जॉन सोशल मीडिया को छोड़ने का सोच रहे हैं. हाल ही में उन्होंने इस बारे में जानकारी दी है. इसके साथ आपको बता दें कि अभी 15 अगस्त को उनकी ‘बाटला हाउस’ रिलीज़ होने वाली है जिसके लिए हर कोई इंतज़ार कर रहा है. लेकिन इसी बीच उन्होंने के नाइ खबर दी है जो फैंस को निराश कर सकती है. आइये आपको बता देते हैं कि उन्होंने इसके बारे में क्या है.  

दरअसल, जॉन ने कहा, “सोशल मीडिया पर आज हर कोई ऐक्टिव है और वह हर विषय पर बोल रहा है, लेकिन दस में से नौ लोग यह जानते ही नहीं कि वो उस विषय पर क्यों बोल रहा है? वे अनपढ़ हैं, उनमें जागरूकता का अभाव है. सोशल मीडिया पर अच्छे लोग भी हैं, लेकिन बे-सिर पैर की बकवास करने वाले ज्यादा हैं. आप यदि सोशल मीडिया पर आधे घंटे के लिए भी चले जाओ, तो बीमार पड़ जाओगे. वे धर्म, जाति, समुदाय को लेकर बुरी-बुरी बात करेंगे. कोई भी पॉजिटिव बात नहीं होगी.’

उन्होंने बात आगे बढ़ाते हुए कहा कि, उसी तरह न्यूज चैनल भी तो इन्सिक्यॉरिटी फैलाने का काम करते हैं. मैंने हाल ही में पांच मिनट में 25 खबरें देखने का फैसला किया और यकीन जानिए कि उन 25 खबरों में 24 खबरें मौत, बलात्कार, बाढ़, दंगे आदि की थीं. कोई भी अच्छी खबर नहीं थी. सोशल मीडिया मेड मी सिक (सोशल मीडिया मुझे बीमार बनाता है).”

जॉन ने कहा,“कलाकार होने के नाते आपको सोशल मीडिया पर बने रहना पड़ता है लेकिन मैंने तय किया है कि धीरे-धीरे मैं खुद को सोशल मीडिया से डिटैच कर दूंगा. एक-डेढ़ साल पहले मैंने प्रेडिक्ट भी किया था कि अभी एक दौर ऐसा आएगा, जब सिलेब्रिटीज सोशल मीडिया को अलविदा कह देंगे. मैं सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा ऐक्टिव नहीं हूं. हां, मुझे आर्टिकल 370 और 35ए के अपडेट्स चाहिए, तो मैं इस पर बना हुआ हूं, लेकिन बहुत जल्द मैं यहां से गायब होनेवाला हूं. अब देखना होगा कि जॉन सोशल मीडिया छोड़ रहे हैं या नहीं, अगर ऐसा हुआ तो उनके फैंस उनसे जुड़ नहीं पाएंगे.

loading...
error: Content is protected !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com