सोशल मीडिया पर छा गई बेंगलुरू की यह फैन, लोगों ने खूब पसंद किया उसका डांस

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में विराट कोहली की बेंगलुरू टीम के विदाई मैच में टीम ने फैंस को जीत के साथ विदाई दी. टीम इस मैच से पहले ही प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई थी और इस जीत के बाद उसने टूर्नामेंट 14 में से पांच मैचों में जीत के साथ खत्म किया. अपने आखिरी मैच में उसे हैदराबाद के खिलाफ कड़ी चुनौती थी, लेकिन टीम ने आखिरी ओवर में चार विकेट से रोमांचक जीत हासिल की. मैच के दौरान एक लड़की का बेंगलुरू टीम को सपोर्ट करने का अंदाज और उसका डांस फैंस को खूब पसंद आया. 

उतार चढ़ाव भरा रहा मैच
इस मैच में खराब शुरूआत के बाद बेंगलुरू की टीम हैदाराबाद को बैकफुट पर धकेलने में कामयाब हो गई थी. एक समय लग रहा था कि हैदराबाद के लिे 150 रन तक पहुंचना भी मुश्किल होगा, लेकिन टीम के कप्तान केन विलियमसन ने शानदार 70 रनों की पारी खेल कर और आखिरी ओवर में टीम ने 28 रन बटोर कर बेंगलुरू के 176 रनों का लक्ष्य दिया. इसके जवाब में खराब शुरूआत के बाद भी बेंगलुरू के बल्लेबाजों ने शानदार वापसी की, लेकिन जीत के करीब पहुंचने के बाद मैच रोमांचक हो गया. अंततः मैच बेंगलुरू के नाम रहा.

लोगों ने खूब पसंद किया डांस
मैच के दौरान एक लड़की पूरे मैच में बहुत जोशोखरोश से बेंगलुरू की टीम को सपोर्ट करती दिखाई थी. इसने कभी बेंगलुरू का फ्लैग लहराते हुए तो कभी डांस करते हुए अपनी टीम को चियर किया और टीम की जीत के बाद डांस करते हुए जश्न भी मनाया. सोशल मीडिया पर इस फैन की तस्वीरें और वीडियो वायरल होते देर न लगी. लोगों ने इस लड़की के सपोर्ट करने के क्यूट अंदाज के साथ इसका डांस भी खूब पसंद किया

हेटमायर और गुरकीरत ने कराई वापसी लेकिन…
बेंगलुरू की शुरुआत खराब रही क्योंकि जल्द ही पार्थिव पटेल (0) कप्तान विराट कोहली (16) और एबी डि विलियर्स (1) आउट हो गए. यहां से शिमरोन हेटमायर ने गुरकीरत सिंह के साथ न केवल पारी को संभाला बल्कि तेजी से रन बनाते हुए टीम का स्कोर तीन विकेट के नुकसान पर 20 रन के बाद से 18वें ओवर में ही 164 रन कर दिया. यहां से लग रहा था कि बेंगलुरू यह मैच आसानी से जीत जाएगी क्योंकि उसे जीत के लिए 14 गेंदों पर 12 रनों की जरूरत थी.

इसके बाद 19वें ओवर में गुरकीरत के आउट होने के बाद टीम को आखिरी ओवर में जीत के लिए छह रन चाहिए थे. यहां पर उमेश यादव ने इस ओवर की पहली ही दो गेंदों पर दो चौके लगाकर मैच खत्म कर टीम को जीत दिला कर फैंस को टीम की ओर शानदार तोहफा दे दिया.

loading...
error: Content is protected !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com