स्लिम दिखने के लिए सही तरीके से करें आउटफिट का सिलेक्शन

ज्यादातर लड़कियों और महिलाओं को वेडिंग फंक्शन और फेस्टिवल्स में ट्रेडिशनल ड्रेसेस पहनना पसंद होता है. प्लस साइज बॉडी शेप वाली लड़कियां ट्रेडिशनल ड्रेसेस पहनने में हिचकीचाती हैं. उन्हें ऐसा लगता है कि इसमें वह और भी ज्यादा मोटी नजर आएंगी. अगर आप ट्रेडिशनल ड्रेसेस खरीदते वक्त कुछ बातों का ध्यान रखती हैं तो आपको ट्रेडिशनल आउटफिट में भी परफेक्ट लुक मिल सकता है. 

 

1- बॉडी शेप को स्लिम दिखाने में प्रिंट्स का भी महत्वपूर्ण रोल होता है. बड़े-बड़े और बोल्ड प्रिंट्स आपकी बॉडी कर्व्स को उभरते हैं, पर अगर आप छोटे-छोटे प्रिंट वाले आउटफिट पहनती हैं तो इससे आप स्लिम और खूबसूरत नजर आएंगी. इसलिए इंडियन वियर जैसे- साड़ी, कुर्ता या एथनिक सूट में हमेशा छोटे प्रिंट वाली ड्रेसेस ही चुने. 

2- अगर आप लाइट कलर्स के कपड़े पहनती हैं तो इसमें आपके फ्लैव उभरे हुए दिखाई देंगे, पर डार्क कलर्स के कपड़े पहनने से फ्लैव छुप जाते हैं और आपको स्लिम लुक मिलता है. इसलिए हमेशा डार्क कलर के आउटफिट्स पहने. 

 

3- आउटफिट्स का फैब्रिक भी आपके लुक को बनाने और बिगाड़ने का काम करता है. अगर आप का साइज प्लस है तो हमेशा  साटन, शिफॉन या जॉर्जेट जैसे हल्की फैब्रिक वाले आउटफिट्स खरीदें. आप चाहे तो लाइटवेट सिल्क भी पहन सकते हैं इससे आपकी बॉडी को स्लिम लुक मिलेगा.

 

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com