हमीरपुर के मुस्करा कस्बे में सोशल साइट पर फोटो वायर होने पर भाजपा समर्थित लोगों में रोष व्याप्त हो गया

 सोशल साइट पर आपत्तिजनक पोस्ट व अभद्र टिप्पणी करने वालों पर अब शिकंजा कसने लगा है। ऐसे मामलों को पुलिस भी गंभीरता से लेकर कार्रवाई कर रही है। ऐसा ही एक मामला हमीरपुर के मुस्करा क्षेत्र में सामने आया है। एक होमगार्ड ने प्रधानमंत्री की आपत्तिजनक फोटो वाट्सएप ग्रुप पर शेयर कर दी, जिससे लोगों में रोष पनप गया। जानकारी के बाद थाना पुलिस ने होमगार्ड के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

पोस्ट देखकर भड़क गए भाजपाई

जमखुड़ी गांव निवासी होमगार्ड भारत साहू राठ थाने में तैनात है। मंगलवार को उसने वाट्सएप ग्रुप पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आपत्तिजनक फोटो शेयर कर दी। सोशल साइट पर फोटो वायर होने पर भाजपा समर्थित लोगों में रोष व्याप्त हो गया। कस्बे के लोगो ने आपत्ति जताई, वहीं भाजपा मंडल अध्यक्ष प्रमोद अग्रवाल, संजय राज बुंदेला, महेश शिवहरे, संदीप आदि ने आपत्तिजनक फोटो का प्रिंट मुस्करा थाने में देकर कार्रवाई की मांग की।

मामला दर्ज कर अफसरों को अवगत कराया

पुलिस ने मोबाइल फोन के ग्रुप की पड़ताल की और फोटो शेयर करने वाले की पहचान होमगार्ड भारत साहू के रूप में की। प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार सिंह ने शिकायत के आधार पर होमगार्ड भारत साहू के खिलाफ सोशल मीडिया में आपत्तिजनक सामग्री पोस्ट करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। वह राठ कोतवाली में होमगार्ड के पद पर तैनात है, मामले से उच्चाधिकारियों को भी अवगत कराया गया है।

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com