‘हिंदुस्तान के खिलाफ इंशा अल्लाह कहने वाले बर्दाश्त नहीं, मुखर हूं मुखर रहूंगा’

जम्‍मू कश्‍मीर के हालात में सुधार के भरोसे के साथ केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने दावा किया है कि जम्‍मू कश्‍मीर अब ‘पत्‍थरबाज़ी मुक्‍त’ होगा, क्‍योंकि अब केंद्र सरकार लाचार नहीं है. सरकार इसके लिए कड़े कदम उठा रही है. उन्‍होंने कहा कि बीजेपी ने पीडीपी के साथ बेहतर ढंग से सरकार चलाने की कोशिश की, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया. राहुल गांधी को लेकर एक बार फिर कहा कि राहुल  सोने की चम्‍मच लेकर पैदा हुए हैं. वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के योग पर सवाल करते हैं लेकिन खुद की विदेश यात्राओं की जानकारी नहीं देते. उन्‍होंने कहा कि राहुल 56 दिन विदेश में रहे थे. इस दौरान उन्‍होंने क्‍या किया इसकी जानकारी सार्वजनिक करें. भड़काऊ बयान के सवाल उन्‍होंने कहा कि अगर हिंदू को गाली देना और सुनना सेक्युलरिज़्म है तो वह ऐसे सेक्युलरिज़्म को नहीं मानते.

आगे उन्‍होंने कहा, ‘देश के कई हिस्से में अल्पसंख्यक आबादी बढ़ रही है. अगर ऐसा ही रहा तो यह ठीक नही होगा. हिंदुत्व भारत की आत्मा है, जहां-जहां हिंदुत्व कमज़ोर हुआ वहां संकट बढ़ा.’ केंद्रीय मंत्री ने कहा कि वह कट्टरतावादी नहीं है, लेकिन जो लोग मस्जिद, बड़े-बड़े शिक्षण संस्थान में बैठ कर ‘हिंदुस्तान के टुकड़े होंगे इंशा अल्लाह’ कहते हैं. चर्च और मस्जिद से फ़तवा जारी कर मोदी को हराने की अपील करते हैं उन्‍हें बर्दाश्त नहीं किया जा सकता.

 ‘मैं किसी को भी पाकिस्तान नहीं भेजता लेकिन जो लोग पाकिस्तान परस्त है और पाकिस्तान जाकर हिंदुस्तान के ख़िलाफ़ बोलते हैं उन्हें कोई क्यों नही बोलता.’ गिरिराज ने कहा, ‘न तो सुस्त हूं और न ही शांत. मुखर हूं और मुखर रहूंगा

loading...
error: Content is protected !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com