होशंगाबाद में बोले अमित शाह, कांग्रेस में राजा-महाराजा तो हैं लेकिन सेनापति ही नहीं है

 भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने रविार को एक बार फिर कांग्रेस और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा किमध्यप्रदेश के चुनाव में कांग्रेस बिना सेनापति के ही मैदान में है. होशंगाबाद के गुप्ता ग्राउंड में होशंगाबाद-भोपाल संभाग के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए शाह ने कहा, “कांग्रेस राजा, महाराजा और उद्योगपति की पार्टी है, इस दल के पास सेनापति ही नहीं है, कांग्रेस बताए उस नेता का नाम जिसके नेतृत्व में वह चुनाव लड़ रही है. बीजेपी के नेता का नाम तो सबको पता है.”

शाह ने देश में बसे घुसपैठियों का मसला उठाते हुए कहा कि बीजेपी के लिए वोटबैंक कोई मायने नहीं रखता, उसके लिए तो देश सर्वोपरि है. कांग्रेस देश की सुरक्षा से खिलवाड़ करती रही है, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को मध्यप्रदेश में आकर बताना चाहिए कि घुसपैठियों को लेकर उनका क्या नजरिया है. राज्यसभा में घुसपैठियों का मामला आने पर कांग्रेस व अन्य दलों के नेता ऐसे रो रहे थे जैसे उनकी नानी मर गई हो.

Amit Shah
शाह ने आगे कहा, “बीजेपी नेताओं नहीं बल्कि कार्यकर्ताओं की पार्टी है, मैं भी 1982 में बूथ अध्यक्ष हुआ करता था, और अब पार्टी का अध्यक्ष हूं, एक चाय बेचने वाले का बेटा नरेंद्र मोदी देश का प्रधानमंत्री है, यह ऐसा दल है जिसमें परिवार का नहीं, बल्कि कार्यकर्ता नेतृत्व करता है.” शाह ने देर से पहुंचने पर माफी मांगी और कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि मध्यप्रदेश से ऐसी जीत दिलाएं जो देश में विजय की सुनामी बनाए और अन्य राज्यों में भी बीजेपी की जीत हो.

बीजेपी प्रमुख ने राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा, “वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से साढ़े चार साल का हिसाब मांग रहे हैं, मगर अपनी सरकारों का हिसाब नहीं दे रहे. बीजेपी तो मध्यप्रदेश की जनता को अपने काम का ब्यौरा दे रही है, राहुल गांधी भी तो अपनी सरकारों का ब्यौरा दें कि मध्यप्रदेश के साथ केंद्र की यूपीए सरकार ने कितना अन्याय किया था.” शाह दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे हैं. भोपाल हवाईअड्डे पर बीजेपी नेताओं ने उनका स्वागत किया. उसके बाद हेलीकॉप्टर से होशंगाबाद पहुंचे. होशंगाबाद में संगठन महामंत्री रामलाल, वरिष्ठ नेता अनिल जैन आदि उपस्थित रहे.

Amit Shah

शाह सोमवार को सुबह 9.15 बजे प्रदेश कार्यालय से राजा भोज एयरपोर्ट पहुंचकर विमान द्वारा 10.30 बजे खजुराहो पहुंचेंगे. खजुराहो से हेलीकॉप्टर द्वारा सतना के बीटीआई ग्राउंड पहुंचकर पार्टी के कार्यक्रम में भाग लेंगे. सतना से हेलीकॉप्टर द्वारा रीवा के एसएएफ ग्राउंड पहुंचेंगे, वहां से हेलीकॉप्टर द्वारा डिडौरी के उत्कृष्ट विद्यालय ग्राउंड पहुंचकर सभा को संबोधित करेंगे. डिडौरी से हेलीकॉप्टर द्वारा जबलपुर पहुंचकर वेटनरी कॉलेज ग्राउंड में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद नई दिल्ली के लिए रवाना होंगे.

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com