फ़ोन का इस्तेमाल न करने पर ये कंपनी दे रही मुफ्त पिज़्ज़ा

आज स्मार्टफोन की जरूरत हर किसी को होती है. इसके बिना आज की लाइफ अधूरी ही है. स्मार्टफोन के कारण आपको कोई बार लाभ भी होते हैं. इस ही कुछ हम आपको बताने जा रहे हैं. असल में आज के प्रतियोगी जमाने में हर व्यवसायी अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कई तरकीब सोचता है और नए ऑफर लेकर आता हैं. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे रेस्टोरेंट के बारे में बताने जा रहे हैं जो बेहद अनोखा ऑफर लेकर आया हैं. आइये जानते हैं इसके बारे में. 

इस ऑफर के अनुसार रेस्टोरेंट में ग्राहक द्वारा फोन लॉकर में रखवाने पर उन्हें फ्री पिज्जा मिलता हैं. इसका भी एक कारण है, जिसके बारे में बताने जा रहे हैं. लोगों में स्मार्ट फोन का एडिक्शन कम करने के लिए कैलिफोर्निया की एक फूड कंपनी ने पहल की है. करी पिज्जा कंपनी ने लोगों को समूह में वार्ता के लिए प्रेरित करने व मोबाइल फोन से दूरी बनाने के लिए दिलचस्प ऑफर दिया है. इस कंपनी के मुताबिक, रेस्तरां में खाना खाने के दौरान ग्राहकों काे फोन लॉकर में रखवाना होगा, इसके बदले में उन्हें एक पिज्जा फ्री में मिलेगा. वहीं चाहें तो इसे किसी जरूरतमंद को दान भी कर सकते हैं.

इस ऑफर के अनुसार, फ्री पिज्जा के लिए ग्राहकों को समूह में आना होगा. कंपनी का उद्देश्य है कि यहां आने वाले लोग एक-दूसरे के साथ खूबसूरत समय बिताएं व फोन प्रयोगकरने की आदतों पर रोक लगाएं. इतना ही नहीं, कंपनी अब तक 50 बड़े पिज्जे मुफ्त लोगों को दे चुकी है. फ़ोन की जाँच करता है ताकि लोग इस ऑफर का लाभ उठाने व फ्री पिज़्ज़ा खाने के लिए पुराने या बेकार फोन देकर धोखाधड़ी न करें. ग्राहकों को पिज्जा 24 घंटे बाद दिया जाएगा, जब वो दोबारा आएंगे.
loading...
error: Content is protected !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com