वीडियो वायरल: ये हिन्दू दादी दे रही अपने पोते को क़ुरान की तालीम

हिन्द न्यूज़ डेस्क| वैसे तो आपने कई वीडियो देखें होंगे जिसमे कोई हिन्दू महिला अपने धर्म से जुडी कई एतिहासिक बातो के बारे में यूथ को बताती हैं और वहीँ मुसलमान मौलवी कुरान की बातो की तामिल देते हैं.लेकिन आज हम आपको ऐसी एक हिन्दू  बूढी महिला के बारे में बताएंगे जो अपने बच्चे को इस्लाम के बारे में तालीम दे रही है बता दें, इन दिनों सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस विडियो को देखते ही आप हैरान हो जाएंगे और सोचने पर मजबूर हो जाएंगे की आखिर विडियो में जो औरत इस्लाम के बारे में तालीम दे रही है वह कोई मुस्लिम औरत नहीं है बल्कि एक गैर मुस्लिम दादी है जो अपने पोते को इस्लाम और दीन से जुड़ी कई ख़ास बातें बताती नज़र आ रही है.

Viral Video: कार ने दो बार महिला को रौंदा, फिर भी बच गई जान

बता दें,यह ग़ैर मुस्लिम दादी विडियो में अपने हिन्दू पोते को क़ुरान की तालीम सिखाती नज़र आ रही है, जो उन्होंने बचपन में सीखी थी. इनता ही नहीं पोते ने दादी की बताई हुई सलाहियत कैमरे में क़ैद कर ली. जिसे लोग सोशल मीडिया पर काफी शेयर कर रहे है.वीडियो में दादी पोते को क़ुरान की आयतें बताती हुई नज़र आ रही है येही नहीं क़ुरान की आयातों का हिंदी में मतलब भी बता रही है और पोता उनकी सलाहियत को गौर से सुन रहा है. विडियो में दादी अपने पोते को बता रही है कि क़ुरान 23 साल 5 महीने और 14 दिनों में पूरा किया गया.

OMG: फ्लोर पर डांस करते दिखी हिना के साथ बॉयफ्रेंड का ये VIDEO तेजी से VIRAL

उन्होंने यह भी बताया कि क़ुरान में 10,5614 नुख्तों का ज़िक्र किया गया है. 6060 आयतें और 540 रुकू है. क़ुरान में 26 नबियों का ज़िक्र किया गया है.विडियो में दादी अपने पोते को बता रही है कि नमाज़ की ताकीब 700 जगह है. दादी पोते को समझती हुई बता रही है कि क़ुरान में सबसे बड़ी सूरत सूर-ए-बकर है, बकर यानी बैल. इसी तरह दादी अपने पोते को क़ुरान का तर्जुमा तफसील से सुना रही है और हर एक मुस्लिम शख्स को इन सभी बातों की मालूमात होना चाहए.

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com