ऐसे ही इस बार भी देखने को मिल रहा है. मारुति, ह्युंदई, टाटा जैसी दिग्गज कंपनियां अपनी कारों पर बंपर डिस्काउंट दे रही हैं. लेकिन, इन सबमें सबसे खास ऑफर टाटा मोटर्स ने पेश किया है. टाटा ने ग्राहकों को लुभाने के लिए फेस्टिवल ऑफ गिफ्ट्स नाम से ऑफर लॉन्च किया है. इसमें ग्राहकों को हर कार की खरीद पर निश्चित गिफ्ट्स दिए जा रहे हैं. 

फ्री में मिलेगा iPhone X

टाटा ने अपनी कार हेक्सा, नेक्सन, टिगोर, टियागो और जेस्ट पर बंपर डिस्काउंट ऑफर निकाला है. ऑफर में सबसे बड़ा डिस्काउंट 98 हजार रुपए का है. लेकिन, सिर्फ यही नहीं ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कंपनी ने iPhone X को गिफ्ट के तौर पर रखा है. लेकिन, यह गिफ्ट उसी ग्राहक को मिलेगा जो टाटा की हेक्सा बुक कराएगा. टाटा हेक्सा खरीदने वाले ग्राहक iPhone X को फ्री गिफ्ट के लिए चुन सकते हैं. 

और क्या-क्या हैं ऑफर्स

टाटा की गाड़ियों पर कैश डिस्काउंट के अलावा ज्वेलरी खरीदने के लिए तनिष्क के वाउचर्स, टैबलेट, 32 इंच का LED TV भी शामिल हैं. यह ऑफर टाटा की टिगोर, टियागो, जेस्ट और सफारी स्टोर्म के साथ है. खास बात यह है कि ग्राहक को कौन सा गिफ्ट चाहिए वह कंपनी को खुद बता सकता है

किस कार पर कितना डिस्काउंट?
 

कार कीमत
टाटा टिगोर 73000 रुपए
टाटा नेक्सन 57000 रुपए
टाटा टियागो 40000 रुपए
टाटा हेक्सा 98000 रुपए
टाटा स्टॉर्म 87000 रुपए
टाटा जेस्ट 83000 रुपए

कितनी है टाटा हेक्सा की कीमत

टाटा की हेक्सा के साथ आईफोन एक्स फ्री में हासिल किया जा सकता है. दरअसल, टाटा की इस कार की कीमत 12 लाख 57 हजार एक्स शोरूम है. फेस्टिव सीजन पर टाटा मोटर्स ने इस कार पर 98 हजार रुपए तक का कैश डिस्काउंट ऑफर किया है. वहीं, आईफोन एक्स की कीमत भी लगभग इतनी ही है. ऐसे में ग्राहक अपनी मर्जी से इसे चुन सकता है. अगर वह चाहे तो आईफोन को छोड़कर कैश डिस्काउंट का फायदा भी ले सकता है.

SUV सेगमेंट की सस्ती कार

टाटा हेक्सा 7 सीटर एसयूवी है. एसयूवी सेगमेंट में यह दूसरी कारों के मुकाबले सस्ती है. पावरफुल और दमदार होने के साथ ही यह कार लुक के मामले में भी दूसरी कारों को टक्कर देती नजर आती है. बाजार में इसका इसका मुकाबला महिंद्रा XUV 500 और टोयोटा इनोवा क्रिस्टा जैसी गाड़ियों से है.

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com