Breaking News

30 मार्च 2018, शुक्रवार का राशिफल: जानिए आज किन राशि वालों की चमकने वाली है किस्मत

मेष (Aries): साहित्य का सर्जन करने और कलात्मक अभिगम में वृद्धि करने के लिए आज का दिन शुभ है ऐसा गणेशजी कहते हैं। स्नेहीजन के साथ हुई भेंट से आप का मन प्रसन्न होगा।

वृष (Taurus): आज आपको वाणी और वर्तन पर संयम बरतने की आवश्यकता है। जलाशय से दूर रहें। जमीन और संपत्ति के पत्रों पर सही-मुहर लगाते समय ध्यान रखें।

मिथुन (Gemini): गणेशजी की कृपा से आज का दिन सुख- शांतिपूर्वक बीतेगा। भाइयों के साथ मेलजोल से आपको लाभ होगा। मित्रों और स्वजनों से भी आज भेंट होगी।

कर्क (Cancer): आज का दिन आप के लिए लाभ लेकर आएगा। परिजनों का सहकार मिलेगा। वाणी की सुंदर शैली से आज आप का कार्य सरलता से संपन्न हो जाएगा।

सिंह (Leo): आज के दिन आप की कार्यपद्धति दृढ़ मनोबलयुक्त रहेगी। बड़ों से आपको लाभ होगा। वैवाहिक जीवन में मेलजोल बना रहेगा। वाणी में उग्रता अधिक रहेगी जिसे कम करने की सलाह गणेशजी देते हैं।

कन्या (Virgo): मन को आज भावना के प्रवाह में अधिक न बहने दीजिए। भ्रांति का निराकरण करना अनिवार्य है। किसी के साथ उग्र चर्चा और झगडे़ में न पड़ें। पारिवारिक सदस्यों के साथ मतभेद न हो इसका ध्यान रखिएगा।

तुला (Libra): नए कार्य का प्रारंभ न करने की गणेशजी सलाह देते हैं। आप का मन वैचारिक स्तर पर अटका सा रहेगा, जिससे मनोबल की दृढ़ता में कमी आएगी। मित्रवर्ग से आप को विशेष लाभ होगा।

वृश्चिक (Scorpio): व्यावसायिक क्षेत्र में आज आप के कार्य की बहुत प्रशंसा होगी ऐसा गणेशजी कहते हैं। कार्य बहुत सरलता से पूरे होंगे। स्थाई संपत्ति के दस्तावेज हेतु दिन बहुत अनुकूल है। सरकारी कार्यवाही में लाभ होगा।

धनु (Sagittarius): आज के दिन आप के स्वभाव में उग्रता रहेगी और साथ में स्वास्थ्य कुछ कमजोर भी रहेगा ऐसा गणेशजी कहते हैं। धार्मिक यात्रा या प्रवास की भी संभावना है।

मकर (Capricorn): आज बीमारी के पीछे खर्च अधिक होगा ऐसा गणेशजी कहते हैं। आकस्मिक धन का खर्च भी हो सकता है। पारिवारिक सदस्यों के साथ उग्र बहस न हो जाए इसका ध्यान रखिएगा।

कुंभ (Aquarius): आज व्यापारीवर्ग और भागीदारों के साथ संभलकर कार्य कीजिएगा ऐसा गणेशजी कहते हैं। वैवाहिक जीवन में मनदुःख के प्रसंग बन सकते हैं। विद्यार्थियों का विद्याभ्यास में प्रदर्शन अच्छा रहेगा।

मीन (Pisces):आज का आप का दिन मध्यम फलदायी रहेगा ऐसा गणेशजी कहते हैं। परिवार के सदस्यों के साथ आज मेलजोल बने रहेंगे। दैनिक कार्य में विलंब हो सकता है। (बेजन दारूवाला)

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com