7,900 रुपये के डाउन पेमेंट पर खरीद सकते हैं सैमसंग गैलेक्सी नोट 9

सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 के लिए भारत में प्री-ऑर्डर शुरू हो गया है। साथ ही कई सारे ऑफर्स भी मिल रहे हैं। सैमसंग के स्टोर के अलावा यह फोन एयरटेल के ऑनलाइन से भी ऑर्डर किया जा सकता है और एयरटेल फोन के साथ शानदार ऑफर भी दे रहा है। एयरटेल के स्टोर से फोन को 7,900 रुपये के डाउन पेमेंट पर खरीदा जा सकता है।

इसके साथ आपको पोस्टपेड प्लान भी मिलेगा। डाउनपेमेंट के बाद 24 महीने तक आपको 2,999 ईएमआई के तौर पर देने होंगे और इसी में आपका पोस्टपेड प्लान भी होगा। पोस्टपेड प्लान के तहत आपको 100 जीबी डाटा हर महीने मिलेगा, अनलिमिटेड कॉलिंग, अमेजॉन प्राइम की मेंबरशिप और एयरटेल सिक्योर डिवाइस प्रोटेक्शन पैकेज मिलेगा। एयरटेल के इस ऑफर के तहत आपको कुल 79,876 रुपये देने होंगे। फोन की बिक्री 22 अगस्त से शुरू होगी।

सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 की स्पेसिफिकेशन
सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 में डुअल सिम सपोर्ट और एंड्रॉयड ओरियो 8.1 मिलेगा। फोन में 6.4 इंच की क्वॉड एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले मिलेगी जिसका रिजॉल्यूशन 1440×2960 पिक्सल है। फोन में 6 व 8 जीबी रैम और 128 जीबी व 512 जीबी की स्टोरेज मिलेगी। भारत में यह फोन इनहाउस एक्सिनॉज 9810 प्रोसेसर के साथ मिलेगा जबकि अन्य बाजार में इसमें स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर के साथ आएगा। गैलेक्सी नोट 9 128 जीबी और 512 जीबी स्टोरेज वेरियंट में मिलेगा। साथ ही यह फोन 512 जीबी की मेमोरी कार्ड को भी सपोर्ट करेगा। सैमसंग का दावा है कि गैलेक्सी नोट की डाउनोडिंग स्पीड 1.2Gbps है।

सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 का कैमरा
फोन के कैमरे के बात करें तो इसमें डुअल रियर कैमरा है जिसमें दोनों कैमरे 12 मेगापिक्सल के हैं। एक लेंस का अपर्चर f/1.5 और दूसरे  का f/2.4 है। वहीं फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का f/1.7 अपर्चर वाला है। रियर में मौजूद दोनों कैमरे के साथ ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन  और 10x ऑप्टिकल जूम मिलेगा। इसके अलावा कैमरे के साथ एआर इमोजी का भी सपोर्ट मिलेगा।

सैमसंग गैलेक्सी एस9 प्लस vs हुवावे पी20 प्रो: आ देखें जरा किसमें कितना है दम

सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 की कनेक्टिविटी और बैटरी
कनेक्टिविटी के लिए फोन  में 4G VoLTE, डुअल बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ v5.0, जीपीएस, एनएफसी, यूएसबी टाइप-सी और 3.5एमएम का हेडफोन जैक है। फोन के बैक में कैमरे के नीचे फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। फोन में 4000mAh की बैटरी है जो फास्ट और वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करती है। वाटर और डस्टप्रूफ के लिए गैलेक्सी नोट 9 को आईपी 68 रेटिंग मिली है। कैमरे के नीचे आयताकार आकार में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। गैलेक्सी नोट 9 मिडनाइट ब्लैक, मेटालिक कॉपर, ओसियन ब्लू और लावेंडर पर्पल कलर वेरियंट में मिलेगा। सैमसंग का दावा है कि गैलेक्सी नोट की डाउनोडिंग स्पीड 1.2Gbps है।एसपेन की खासियत
फोन में सुपर स्लो मोशन वीडियो रिकॉर्डिंग का विकल्प मिलेगा। एस पेन के साथ ब्लूटूथ का सपोर्ट मिलेगा जिसके जरिए आप म्यूजिक प्ले कर सकते हैं। एस पेन को सिर्फ 40 सेकेंड में फुल चार्ज किया जा सकता है।  सैमसंग ने वायरलेस चार्जर डुओ भी पेश किया है जो गैलेक्सी नोट 9 और गैलेक्सी वॉच को एक साथ एक ही समय में चार्ज कर सकता है

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com