अरविंद केजरीवाल की पार्टी में शामिल होंगी ‘तब्बू की चाची’

मुंबई: आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की पार्टी में जल्द ही चाची की एंट्री होने वाली है. इसके साथ ही यह भी माना जा रहा है की पार्टी में कई अहम बदलाव देखने को मिल सकते हैं. आपको बता दें की आज केजरीवाल तमिलनाडु के दौरे पर हैं. जहां पर उनकी मुलाक़ात मशहूर फिल्म अभिनेता कमल हासन से मुलाकात होगी. हासन जल्द ही अपनी राजनीतिक पारी के आगाज का ऐलान करने वाले हैं. मुख्यमंत्री कार्यालय के एक अधिकारी ने अरविंद केजरीवाल की यात्रा की पुष्टि करते हुए बताया कि यह उनकी आधिकारिक यात्रा है. एक दिन की य़ात्रा के दौरान केजरीवाल चेन्नई स्थित तमिलनाडु सरकार के विश्वस्तरीय कौशल विकास केन्द्र का दौरा करेंगे, हालांकि अधिकारी ने अरविंद केजरीवाल की हासन से मुलाकात की भी पुष्टि की है.

16 साल पहले ही राम-रहीम बन जाता ‘मिसाइल मैन’, करता दुनिया पर राज

सियासी हलकों में अरविंद केजरीवाल की इस यात्रा को तमिलनाडु की राजनीति में आप के कदम जमाने की कोशिश के रूप में देखा जा रहा है. समझा जाता है कि केजरीवाल और हासन राज्य की राजनीति में भविष्य की रणनीति पर चर्चा करेंगे.

इससे पहले कमल हासन ने ट्वीट कर नेताओं पर कमेंट किया था. उन्होंने लिखा था कि रिसॉर्ट में आराम फरमाने वाले नेताओं को वेतन नहीं दिया जाना चाहिए. कमल हासन ने ट्वीट कर कहा, काम नहीं तो पैसा नहीं, सिर्फ सरकारी कर्मचारियों के लिए क्यों? रिसॉर्ट में सौदा करने वाले नेताओं के बारे में क्या राय है. उन्होंने कहा था कि माननीय न्यायालय ने हड़ताल कर रहे शिक्षकों को चेतावनी दी है.

उत्तर कोरिया ने कहा, डोनाल्ड ट्रम्प की धमकी और कुत्ते का भौंकना एक जैसा

मैंने अदालत से उन विधायकों के खिलाफ भी इसी तरह ही चेतावनी जारी करने को कहा है, जो काम नहीं करते. पिछले कुछ महीनों में, हासन तमिलनाडु की वर्तमान राजनीति को लेकर काफी मुखर रहे. राजनीति पार्टी में प्रवेश के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने स्पष्ट किया कि उनकी किसी राजनीतिक पार्टी में प्रवेश की योजना नहीं है। वन दिनों वह तमिल फिल्म ‘विश्वरूपम 2’ की रिलीज के इंतजार में हैं.

…जब मोदी ने बेघर ‘टाटा’ को तीन दिन में दिलाया इतना बड़ा घर

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com