B’day spcl: विनोद मेहरा के घर दुल्हन बन पहुंची थी रेखा, मां ने किया चप्पलों से स्वागत

हिन्द न्यूज डेस्क| बॉलीवुड एक्टर विनोद मेहरा की आज बर्थ एनिवर्सरी हैं. जब उनका निधन हुआ तब वह महज 45 साल के थे. एक समय में वे हिन्दी सिनेमा का जाना पहचाना नाम थे. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि उन्होंने रेखा से गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी. हालांकि, इसकी कभी पुष्ट‍ि नहीं हुई.

सुई धागा में ये होगा वरुण-अनुष्का का ये नाम, सामने आया First Look

विनोद मेहरा और रेखा का प्रेम प्रसंग काफी चर्चा में रहा. बताया जाता है कि रेखा जब विनोद मेहरा के घर पहुंचीं तो विनोद की मां ने उन्हें चप्पलों से पीट दिया था. फिल्म ‘घर’ की शूटिंग के दौरान दोनों का प्यार परवान चढ़ा था.

दोनों ने शादी करने का मन बना लिया था. दरअसल, विनोद की पहले ही दो बार शादी हो चुकी थी, लेकिन वो दोनों ही शादी असफल साबित हुईं. विनोद की पहली पत्नी मोनिका उन्हें छोड़ चुकी थीं और दूसरी पत्नी बिंदिया गोस्वामी उन्हें छोड़कर मायके रह रही थीं.

एक्ट्रेस ने बयां किया अपना दर्द, सैक्शुअल हैरेसमेंट का हुई शिकार

बताया जाता है कि कोलकाता के एक मंदिर में रेखा और विनोद ने गुपचुप शादी कर ली थी. शादी के बाद जब विनोद के घर रेखा दुल्हन बनकर पहुंचीं तो उनकी सास दुल्हन के जोड़े में उन्हें देखते ही गुस्से से पागल हो गईं.

उन्होंने बिना कुछ सवाल जवाब किए चप्पलों से रेखा को पीट दिया. जब अपनी मां को रोकने के लिए विनोद मेहरा बीच में आए तो मां ने ये कह दिया कि इस घर में रेखा और उनमें से कोई एक ही रहेगा आखिरकार, ये शादी टूट गई. विनोद मेहरा अपनी मां के फैसले के खिलाफ नहीं जा सके. उधर, रेखा हमेशा विनोद मेहरा को अपना अच्छा दोस्त बताती रहीं.

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com